दिल्ली

delhi

PM Modi Roadshow : भव्य रोड शो के बाद कार्यकारिणी बैठक में शामिल हुए पीएम मोदी

By

Published : Jan 16, 2023, 2:31 PM IST

Updated : Jan 16, 2023, 4:27 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने रोड शो के लिए दिल्ली के पटेल चौक पर पहुंचे. इसके बाद संसद मार्ग से होते हुए कन्वेंशन सेंटर पर पहुंचे और अब पार्टी की बैठक शुरू हो चुकी है. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कई समसामयिक विषयों पर चर्चा होगी और इनसे जुड़े प्रस्तावों को पारित किया जाएगा. बैठक में आगामी विधान सभा चुनावों के साथ ही 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव की तैयारियों की रणनीतियों को लेकर भी चर्चा होनी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रोड शो के बाद कन्वेशन सेंटर पहुंचे पीएम मोदी
दिल्ली में पीएम मोदी के रोडशो की तैयारियां.

नई दिल्ली : दिल्ली में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक सोमवार से शुरू हो रही है. इसमें प्रधानमंत्री और वरिष्ठ केंद्रीय मंत्रियों के अलावा बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो हुआ. जिसके लिए दिल्ली की सड़कों को पीएम मोदी के स्वागत में सजाया गया था. पीएम मोदी पटेल चौक से अपना रोड शो शुरू किया और पार्लियामेंट स्ट्रीट से होते हुए कन्वेंशन सेंटर पर पहुंच गए हैं, जहां उनपर फूलों की बारिश हुई. वहीं, ढोल-नगाड़े भी बजने लगे.

रोड शो के बाद कन्वेशन सेंटर पहुंचे पीएम मोदी

पीएम मोदी यहां कन्वेंशन सेंटर पर पहुंचने के बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में शामिल हुए. बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के एजेंडे को अंतिम रूप दे दिया गया है. बैठक में 2024 लोक सभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर पार्टी के लिए कमजोर माने जाने वाली लोक सभा की 160 सीटों पर प्रवास और विस्तारक योजना पर चर्चा की गई है. इन सीटों पर पार्टी के संगठन को ज्यादा से ज्यादा मजबूत करने के उपायों के साथ ही अब तक किए गए कामकाज की प्रगति की भी समीक्षा की गई.

बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा की जाने वाली परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के ज्यादा से ज्यादा प्रचार-प्रसार के तौर-तरीकों पर भी चर्चा हुई. बैठक में कार्यकारिणी बैठक के एजेंडे को भी अंतिम रूप दिया गया. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में हो रही पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ ही पार्टी के सभी प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश संगठन महासचिव भी मौजूद थे.

दो दिनों तक चलने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में मोदी सरकार के सभी मंत्री, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष, संगठन महामंत्री/संगठन मंत्री, भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व उप-मुख्यमंत्री, विभिन्न राज्यों के नेता प्रतिपक्ष सहित राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे.

Last Updated : Jan 16, 2023, 4:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details