दिल्ली

delhi

अतीक की पत्नी और बेटे समेत दो गुर्गों पर दर्ज हुआ एक और मुकदमा, सामने आया ये नया मामला

By

Published : Apr 9, 2023, 2:46 PM IST

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से माफिया अतीक अहमद और उसके परिवार के साथ ही उसके गुर्गों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. शनिवार को प्रयागराज पुलिस ने अतीक की पत्नी और उसके बेटे समते दो गुर्गों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

Etv bharat
Etv bharat

प्रयागराजःमाफिया अतीक अहमद के परिवार और उसके गुर्गों पर पुलिस का शिंकजा लगातार कसता जा रहा है. उमेश पाल हत्याकांड के बाद से अतीक अहमद की पत्नी और परिवार के दूसरे सदस्य फरार चल रहे हैं. इसी बीच शनिवार को प्रयागराज के धूमनगंज थाने में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन उसके बेटे अली अहमद और दो गुर्गों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

धूमनगंज इंस्पेक्टर की तहरीर पर अतीक अहमद की पत्नी और बेटे के साथ ही उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर मोहम्मद साबिर और अतीक के मुंशी राकेश लाला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस की तरफ से अतीक की पत्नी बेटे और दोनों गुर्गों के खिलाफ धोखाधड़ी करके दस्तावेज बनाने का आरोप लगा है. पुलिस के अनुसार शाइस्ता परवीन उसके बेटे अली और गुर्गों ने मिलकर नकली दस्तावेज भी बनाये है.

बता दें कि पुलिस को कस्टडी रिमांड के दौरान अतीक के मुंशी की निशानदेही पर पुलिस को अतीक अहमद के बेटे अली अहमद के दो आधार कार्ड बरामद हुए थे. अली अहमद के नाम से बरामद दो आधार कार्ड में एक फर्जी भी है. जिस पर शूटर साबिर की फोटो लगायी गयी है. बरामद फर्जी दस्तावेजों की जांच के लिए पुलिस ने अतीक अहमद की पत्नी बेटे और दो गुर्गों के खिलाफ धारा 419, 420, 467, 468 और 471 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस केस दर्ज कर इस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गयी है. इसके साथ ही पुलिस यह भी पता लगाने में जुट गयी है कि अतीक गैंग के लोग खुद से ही फर्जी दस्तावेज भी तैयार करवाते रहे हैं.

ये भी पढ़ेंःअयोध्या में महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने किए रामलला के दर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details