दिल्ली

delhi

Pravesh Shukla News: सीधी पेशाब कांड में तेज हुई सियासत, पीड़ित के घर पहुंचे कांग्रेस और बीजेपी नेता, धरने पर बैठे

By

Published : Jul 5, 2023, 11:09 PM IST

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में हुए पेशाब कांड मामले में पीड़ित के घर नेताओं का दल पहुंचा. बता दें कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टी के नेता पीड़ित के घर पहुंचे हैं. कांग्रेस से अजय सिंह और कमलेश्वर पटेल समर्थकों सहित पहुंचे. वहीं बीजेपी के विधायक सभी समर्थकों के साथ पहुंचे.

Pravesh Shukla News
सीधी पेशाब कांड में तेज हुई सियासत

सीधी पेशाब कांड में तेज हुई सियासत

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में हुए पेशाब कांड मामले में राजनीति तेज होती जा रही है. बुधवार को जहां सीएम के आदेश पर आरोपी बीजेपी नेता के घर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई है. वहीं अब मामले में नया मोड़ आ गया है. सीधी में पीड़ित के घर पर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दल के दिग्गज नेता पहुंच गए हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह और पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल पहुंचे तो वहीं बीजेपी के विधायक केदारनाथ शुक्ला पहुंचे. दोनों ही दलों के नेता बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे.

पीड़ित के घर पहुंचे कांग्रेस-बीजेपी नेता:दरअसल, सीधी जिले की राजनीति में एक नया मोड़ सामने आ गया है. चुनावी साल को देखते हुए आदिवासी वोट बैंक को साधने कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टी के विधायक सहित दिग्गज नेता पीड़ित के घर पहुंचे. जहां वे धरना दे रहे हैं. मामला कुबरी के पास सटे पीड़ित के गांव करौदी का है. जहां पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल धरने पर लगभग 4 घंटे से बैठे हुए हैं. वहीं उनका साथ देने के लिए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के साथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ज्ञान सिंह सहित कांग्रेस के कई बड़े कद्दावर नेता भी पहुंच गए हैं.

यहां पढ़ें...

आरोपी के घर पर हुई कार्रवाई: वहीं उनके अलावा भाजपा के सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला के साथ एक बहुत ही बड़ा दल उसी गांव में पीड़ित के घर पहुंच गया है. जिसके बाद वहां जुबानी जंग शुरू हो गई है. बता दें बुधवार को आरोपी बीजेपी नेता प्रवेश शुक्ला के घर को बुलडोजर चलाकर गिरा दिया गया. इस दौरान आरोपी की मां और चाची बेहोश हो गई थी. वहीं कार्रवाई के दौरान आरोपी के परिजन घर न गिराने की गुहरा लगा रहे हैं. परिजनों का कहना था कि मामले में जो आरोपी है, उसको सजा मिलनी चाहिए, घर नहीं गिराना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details