दिल्ली

delhi

प्रवीण तोगड़िया बोले, जनसंख्या वृद्धि न रुकी तो कन्हैया और श्रद्धा जैसे कांड होते रहेंगे

By

Published : Jan 11, 2023, 5:20 PM IST

पीलीभीत में हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया ने जनसंख्या वृद्धि पर निशाना साधा है. उन्होंने क्या कुछ कहा चलिए जानते हैं.

पीलीभीत में हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया
पीलीभीत में हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया

हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया का बयान.

पीलीभीत: अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया (Praveen Togadia) एक दिवसीय कार्यक्रम के तहत पीलीभीत पहुंचे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रवीण तोगड़िया ने हिंदुओ को संगठित करने की बात कही. साथ ही उन्होंने कहा कि यदि जनसंख्या वृद्दि न रुकी तो कन्हैया और श्रद्धा जैसे कांड और होते रहेंगे. उन्होंने हिंदुओं को जागरूक होने की बात कही.

पूरनपुर बुधवार को पहुंचे अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद (antararaashtreey hindoo parishad) के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का कार्यकर्ताओं ने माधोटांडा रोड पर मंडी गेट के सामने फूल माला पहनाकर स्वागत किया. बारातघर में आयोजित सभा में प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि एक तिहाई भारत बचा है. दो तिहाई में पाकिस्तान और बांग्लादेश बंट चुका है. अगले 30-40 वर्ष तक एक तिहाई भी नहीं बचेगा. हमारे घर में श्रद्धा जैसी स्थिति होगी. कन्हैया का जो हाल हुआ है वह हमारे घर में होगा. हिंदुओं की रक्षा के लिए आवाज उठ रही है. आज के समय में इस आवाज का नेतृत्व अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल कर रहा है.उन्होंने कहा कि हमें ललकार कर उठना होगा. हमारा संकल्प सुरक्षित हिंदू, देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करवाना, समान नागरिक कानून लागू करवाना, बांग्लादेशी घुसपैठियों को भगाना, जिहादी आतंकवाद के खिलाफ युद्ध करना और भारत को संवैधानिक हिंदू राष्ट्र बनाने का है. उन्होंने सभी हिंदुओं से एकजुट होने की अपील भी की. कहा कि देशहित में सभी हिंदुओं को एक हो जाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि पीलीभीत के हर गांव में, हर वार्ड में समिति बनाई गई है. उन्होंने कहा कि समिति बनाइए. उन्होंने अपील की कि हिंदू संगठन से जुड़ें. कहा कि समय दो, हम रोएंगे नहीं, हम भागेंगे नहीं, हम मरेंगे नहीं हम तो दुश्मन का मान मर्दन कर उसकी छाती पर चढ़कर अट्टहास करेंगे.


ये भी पढ़ेंः Rape in Moradabad: मेडिकल छात्रा से डॉक्टर ने किया रेप, फिर मंगेतर को भेजी अश्लील फोटो

ABOUT THE AUTHOR

...view details