दिल्ली

delhi

Statement 0n Violence: केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल का बयान, हिंसा के पीछे बाहरी ताकतों का हाथ, पाकिस्तान पर साधा निशाना

By

Published : Jun 11, 2022, 10:09 PM IST

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल इन दिनों जबलपुर के दौरे पर हैं, इसी बीच उनका देश में हो रहे दंगे को लेकर बड़ा बयान आया है. दरअसल पटेल ने कहा कि "बाहरी ताकतों की नियत खराब हो रही है, लेकिन सरकार गंगा-जमुना तहजीब को बिगड़ने नहीं देगी. (Bengal Violence) (Prahlad Singh Patel Jabalpur visit)

Prahlad Singh Patel statement on Bengal Violence
दंगे पर केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल

जबलपुर।पश्चिम बंगाल सहित कई राज्यों में उपजे विवाद पर केंद्र सरकार चिंतित हो गई है, इस दौरान केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल का इस हंगामे को लेकर बयान सामने आया है. दरअसल केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल आज जबलपुर दौरे पर पहुंचे जहां उन्होंने कहा कि "देश के बाहर की ताकतों की नियत खराब हो गई है, जिसके कारण इस तरह की घटनाएं और हंगामे हो रहे हैं." (Bengal Violence) (Prahlad Singh Patel Jabalpur visit)

दंगे पर केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल

सबको रहना होगा सहज:जबलपुर में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने कहा कि "देश के बाहर की ताकतों के कुछ लोग हथियार बन रहे हैं, उनके प्रति हम सबको, देश को सजग होना होगा. इसके लिए केंद्र सरकार भी पूर्ण रूप से सजग है." प्रह्लाद सिंह पटेल ने कहा कि "समय -समय पर सरकार के पास जो सूचना आनी चाहिए वो आती है और सरकार इस तरह के हंगामे को देखते हुए सख्त से सख्त कदम भी उठा रही है."

हावड़ा में फिर पत्थरबाजी, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर छोड़े आंसू गैस के गोले

गंगा-जमुना तहजीब को नहीं बिगड़ने दिया जाएगा:केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने कहा है कि "हमारे देश मे गंगा-जमुना की तहजीब है, जिसको हमारी सरकार किसी भी कीमत में बिगड़ने नहीं देगी. जो भी घटना हुई है चाहे वो पश्चिम बंगाल की हो या फिर अन्य राज्यों की, बहुत ही दुखद है. सरकार ऐसे लोगों पर कर्रवाई भी कर रही है, जो लोग लोकल होकर इस कृत्य में सपोर्ट कर रहे है उनका नाम लेकर उन्हें बढ़ावा नीं देना चाहता."

ABOUT THE AUTHOR

...view details