दिल्ली

delhi

पूजा भट्ट हैदराबाद में कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं

By

Published : Nov 2, 2022, 8:27 AM IST

Updated : Nov 2, 2022, 10:48 AM IST

पूजा भट्ट कुछ समय के लिए तेलंगाना के हैदराबाद में कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं. इस दौरान भारी संख्या में लोग पदयात्रा करते दिखे.

Pooja Bhatt briefly joins the Congress partys Bharat Jodo Yatra Hyderabad city in Telangana
पूजा भट्ट हैदराबाद में कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा शामिल हुईं

हैदराबाद:कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में 7 सितंबर से शुरू की गई भारत जोड़ो यात्रा का आज तेलंगाना में 8वां दिन है. यात्रा पूर्व तय कार्यक्रम के अनुसार आज सुबह शुरू हुई. इस दौरान कुछ समय के लिए फिल्म अभिनेत्री पूजा भट्ट भी यात्रा में शामिल हुईं. वह राहुल गांधी के साथ कदम बढ़ाते देखी गयी.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ बुधवार को एक बार फिर हैदराबाद से शुरू हुई. यात्रा के बुधवार को 28 किलोमीटर का सफर तय करने की उम्मीद है. पार्टी सूत्रों ने बताया कि राहुल बुधवार की यात्रा समाप्त करने से पहले मुथंगी में एक बैठक में शामिल होंगे. राज्य में भारत जोड़ो यात्रा का यह आठवां दिन है.

कार्यकताओं व समर्थकों की भारी भीड़ के बीच राहुल ने मंगलवार को हैदराबाद के प्रतिष्ठित चारमीनार के सामने राष्ट्रीय ध्वज फहराया था. उनके पिता एवं तत्कालीन पार्टी प्रमुख राजीव गांधी ने करीब 32 साल पहले इसी स्थान से ‘सद्भावना यात्रा’ शुरू की थी. ‘भारत जोड़ो यात्रा’ सात नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करने से पहले राज्य में कुल 375 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. तेलंगाना में यह 19 विधानसभा और सात संसदीय क्षेत्रों से गुजरेगी.

ये भी पढ़ें- धनशोधन मामला : अनिल देशमुख के बेटे सलिल को मिली जमानत

यात्रा चार नवंबर को एक दिन का विराम लेगी. केरल के वायनाड से सांसद राहुल राज्य में पदयात्रा के दौरान कई बुद्धिजीवियों, विभिन्न समुदायों के नेताओं, खेल, व्यवसाय और मनोरंजन क्षेत्र की कई हस्तियों से मुलाकात करेंगे. ‘भारत जोड़ो यात्रा’ सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी. यात्रा पिछले सप्ताह तेलंगाना में प्रवेश करने से पहले तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश से गुजरी. कांग्रेस की तेलंगाना इकाई ने यात्रा के समन्वय के लिए 10 विशेष समितियों का गठन किया है.

Last Updated : Nov 2, 2022, 10:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details