दिल्ली

delhi

Encounter in Bijapur बीजापुर में पुलिस नक्सली मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, दो गिरफ्तार

By

Published : Apr 18, 2023, 12:20 PM IST

Updated : Apr 18, 2023, 12:42 PM IST

Police Maoist encounter in Bijapur बीजापुर में पुलिस नक्सली मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर हुआ है. दो नक्सली गिरफ्तार हुए हैं. सर्चिंग के दौरान जवानों को भारी मात्रा में नक्सली सामान मिला है.

Police Naxalite encounter in Bijapur
बीजापुर में पुलिस नक्सली मुठभेड़

बीजापुर:छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में इन दिनों रोज ही पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबरें आ रही है. सोमवार को बीजापुर के जांगला में मुठभेड़ के बाद मंगलवार को नैमेड थानाक्षेत्र के कचलावारी में आज सुबह 8 बजे पुलिस नक्सली मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली भागने की कोशिश करने लगे. लेकिन DRG जवानों ने दो नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया. एक पुरुष नक्सली मुठभेड़ में मारा गया है. उसका शव भी जवानों ने बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक अंजनेय वार्ष्णेय ने पुलिस नक्सली मुठभेड़ की पुष्टि की है. मौके से भारी मात्रा में नक्सली सामान भी बरामद किया गया है.

बीजापुर मुठभेड़ में नक्सली ढेर:जिले के थाना नैमेड़ क्षेत्रांतर्गत कैंप रेड्डी से डीआरजी की टीम सर्चिंग पर निकली थी. इसी दौरान सुबह 8 बजे के आसपास ग्राम कचलावारी में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में सभी जवान सुरक्षित है. मुठभेड़ के बाद नक्सली भाग गए. सर्चिंग के दौरान जवानों को एक नक्सली का शव मिला है. 2 नक्सली पकड़े गए जिनमें से एक घायल अवस्था में है. मौके से पुलिस ने हथियार समेत दैनिक उपयोगी सामान बरामद किया है.

Bijapur: नक्सली मुठभेड़ के बाद आईईडी डिफ्यूज करते समय हुआ धमाका, डीआरजी जवान घायल

बीजापुर में सोमवार को जांगला थानाक्षेत्र के बड़े तुंगाली गांव में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के बाद नक्सली भाग गए. सर्चिंग के दौरान जवानों ने IED बरामद किया, जिसे डिफ्यूज करते समय ब्लास्ट होने से डीआरजी का एक जवान घायल हो गया. घायल जवान का इलाज जारी है.

Last Updated : Apr 18, 2023, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details