दिल्ली

delhi

Bihar News: 'वो दे रहा था धोखा..' तमिलनाडु से बिहार आकर प्रेमिका ने रचाई शादी, पुलिस बनी बाराती

By

Published : May 19, 2023, 12:18 PM IST

बिहार के सीतामढ़ी में दो प्रेमी जोड़ी की शादी करवाई गई. सोनबरसा पुलिस थाने ने दोनों परिवार को इस शादी के लिए एकमत कराया और थाना परिसर में ही मंदिर में दोनों की शादी कराई. परिजनों को समझा बुझाकर इस शादी के लिए सहमत कराया. इस शादी समारोह में प्रशिक्षु डीएसपी सुचित्रा कुमारी के साथ पुलिस और कई जनप्रतिनिधियों की भी उपस्थिति रही. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में प्रेमी जोड़े की शिव मंदिर में शादी (Marriage Of Love Couples In sitamarhi) करा दी गई. सोनबरसा थाना क्षेत्र के मढिया गांव में एक लड़की अपने प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ने के बाद पुलिस थाने पहुंच गई. उस लड़की को पुलिस और परिजनों ने काफी समझाया. इसके बावजूद भी वह नहीं मानी. तभी पुलिस ने दोनों परिवार के लोगों को थाने में बुलाकर बातचीत की और इस शादी के लिए दोनों परिवार के लोगों को राजी कराकर थाना स्थित मंदिर परिसर में ही शादी करवा दी.

ये भी पढ़ें-Jamui News: प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़कर करा दी शादी

साथ में काम करते हुआ प्यार:उड़ीसा के कोरापुट जिला स्थित मढ़िया गांव निवासी मीनू कुमारी (पिता स्व. प्रफुल्ल कुमार) का धनेश्वर राय के पुत्र लालबाबू राय के साथ लंबे समय से तमिलनाडु में सिलाई-कटाई का काम चल रहा था. वहीं उन दोनों में प्रेम-प्रसंग चलने लगा.

31 मई को थी लड़के की शादी: उस लड़के की शादी 31 मई को होने वाली थी. इसकी खबर लगते ही लड़की सीधे सोनबरसा थाना पहुंच गई. उसने सारी बातें थानाध्यक्ष को बताई और अपने प्रेमी से शादी करने की गुहार लगाने लगी. थाना पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए युवक और उसके परिजनों को बुलाकर समझाया और थाना परिसर स्थित मंदिर में ही दोनों की सहमति से शादी कराई.

मौके पर प्रशिक्षु डीएसपी रही मौजूद: इस शादी समारोह के अवसर पर प्रशिक्षु डीएसपी सुचित्रा कुमारी के साथ ही पुलिस की टीम भी मौजूद रही. वहीं पूर्व मुखिया प्रतिनिधि वीरेंद्र कुमार महतो के साथ और भी कई लोगों की इस शादी में मौजूदगी रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details