दिल्ली

delhi

Prahlad Modi admitted in hospital: पीएम मोदी के छोटे भाई अस्पताल में भर्ती

By

Published : Feb 28, 2023, 1:17 PM IST

पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की आज अचानक तबीयत बिगड़ गई. उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

PM Modi's Younger Brother was admitted in chennai hospital
पीएम मोदी के छोटे भाई चेन्नई के अस्पताल में भर्ती

चेन्नई:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी चेन्नई में आज अचानक अस्वस्थ हो गए. प्रह्लाद मोदी को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह यहां राष्ट्रीय स्तर के आध्यात्मिक दौरे पर आए थे.

जानकारी के अनुसार प्रह्लाद मोदी यहां राष्ट्रीय स्तर के आध्यात्मिक दौरे पर आए थे. पिछले दिनों वह कन्याकुमारी, मदुरै और तमिलनाडु के कुछ अन्य स्थानों पर भी इसी सिलसिले में गए थे. इस दौरान आज उन्हें अप्रत्याशित रूप से स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ा.

असहज महसूस होने पर उन्हें तुरंत चेन्नई के थाउजेंड लाइट्स अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जाता है कि प्रह्लाद मोदी किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों को लेकर उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने प्रह्लाद मोदी के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया है.

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में कर्नाटक के मैसूर में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. उस समय वह अपने परिवार के साथ बांदीपुर से मैसूर का सफर कर रहे थे.

बता दें कि पीएम मोदी के पांच भाई-बहन हैं, जिसमें प्रह्लाद मोदी चौथे हैं. वह पीएम मोदी के छोटे भाई हैं. उनका अहमदाबाद में एक दुकान है. बताया जाता है कि शहर में उनका एक टायर शोरूम भी है. प्रधानमंत्री मोदी की एक बहन और चार भाई हैं. पीएम मोदी के भाइयों के नाम इस प्रकार हैं.

ये भी पढ़ें-PM Modi roadshow in Karnataka : पीएम मोदी ने कर्नाटक में किया बड़ा रोड शो, लगे मोदी-मोदी के नारे

सोमा मोदी, अमृत मोदी, पंकज मोदी, प्रह्लाद मोदी. वहीं बहन वसंती मोदी हैं. वह शादीशुदा हैं और गृहिणी हैं. पीएम मोदी के बड़े भाई सोमा मोदी हैं. वह सेवानिवृत हैं. बताया जाता है कि वह वृद्धाश्रम चलाते हैं. सबसे छोटे भाई पकंज मोदी हैं .वह पत्नी के साथ गांधीनगर में रहते हैं. पकंज सूचना विभाग में नौकरी करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details