दिल्ली

delhi

मिशन दक्षिण भारत : हैदराबाद में होगी BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, पीएम की जनसभा 3 जुलाई को

By

Published : Jun 15, 2022, 7:54 AM IST

भाजपा दक्षिण भारत में पैठ बढ़ाने की कोशिश कर रही है. भाजपा ने हैदराबाद में जुलाई में कार्यकारिणी की बैठक रखी है. पीएम मोदी यहां 3 जुलाई को जनसभा करेंगे.

PM Modi to address
पीएम की जनसभा 3 जुलाई को

हैदराबाद :भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने हैदराबाद में विशाल जनसभा करने का फैसला किया है. पार्टी 2 और 3 जुलाई को हैदराबाद में एचआईसीसी में अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक करेगी. साथ ही एक जनसभा भी होगी, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे. पार्टी सूत्रों के मुताबिक राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक 2 जुलाई को शाम 4 बजे शुरू होगी.

3 जुलाई को जनसभा शाम छह बजे होने की संभावना है. जनसभा में मुख्य भाषण प्रधानमंत्री मोदी देंगे. पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकों में भाजपा समीक्षा करेगी कि पिछली बैठक में लिए गए निर्णयों को लागू किया गया है या नहीं और कई मुद्दों पर संकल्प लेंगी. बीजेपी नेता कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव पर भी चर्चा करेंगे. दरअसल भाजपा दक्षिण भारत में अपनी पैठ बढ़ाने की कोशिश कर रही है. यही वजह है कि हैदराबाद में कार्यकारिणी की बैठक रखी गई है.

दरअसल भाजपा दक्षिण भारत विस्तार में पीएम मोदी की लोकप्रियता का लाभ उठाना चाहती है. यही वजह है कि अभी से उनके कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं. पीएम के संबोधन से पहले रोड शो भी हो सकता है. बैठक में गृह मंत्री शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, संगठन मंत्री बीएल संतोष सहित 300 नेता शामिल हो सकते हैं.

पढ़ें- राजभवन के नीचे बंकर है, 70 साल में किसी को पता नहीं चला: मोदी

ABOUT THE AUTHOR

...view details