दिल्ली

delhi

प्रधानमंत्री काला जादू जैसी अंधविश्वासी बातें करके पद की गरिमा न घटाएं : राहुल

By

Published : Aug 11, 2022, 11:03 AM IST

Updated : Aug 11, 2022, 3:06 PM IST

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री को जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा. गौरतलब है कि कांग्रेस के नेताओं ने महंगाई के विरोध में पांच अगस्त को काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन किया था.

rahul gandhi news today
राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्षराहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक टिप्पणी को लेकर बृहस्पतिवार को उन पर निशाना साधते हुए कहा कि 'काला जादू' जैसी अंधविश्वासी बातें करके उन्हें अपने पद की गरिमा घटाना और देशवासियों को भटकाना बंद करना चाहिए. उन्होंने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती? बेरोज़गारी नहीं दिखती? अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, 'काला जादू' जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को घटाना और देशवासियों को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी.'

पढ़ें:पीएम मोदी का कांग्रेस पर तंज... काले जादू में भरोसा करने वाले, कभी जनता का भरोसा नहीं जीत पाएंगे

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री को जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा. गौरतलब है कि कांग्रेस के नेताओं ने महंगाई के विरोध में पांच अगस्त को काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन किया था. इसे लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि जो लोग काले जादू में विश्वास करते हैं वे कभी भी फिर से लोगों का विश्वास नहीं जीत पाएंगे.

पीटीआई-भाषा

Last Updated : Aug 11, 2022, 3:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details