दिल्ली

delhi

प्रधानमंत्री 27-28 अक्टूबर को त्रिपुरा, अरुणाचल प्रदेश का दौरा करेंगे

By

Published : Oct 19, 2022, 6:42 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महीने के अंत में त्रिपुरा का दौरा करेंगे और पीएमएवाई के तहत निर्मित आवासीय इकाइयों का उद्घाटन करेंगे.

प्रधानमंत्री 27-28 अक्टूबर को त्रिपुरा, अरुणाचल प्रदेश का दौरा करेंगे
प्रधानमंत्री 27-28 अक्टूबर को त्रिपुरा, अरुणाचल प्रदेश का दौरा करेंगे

अगरतला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महीने के अंत में त्रिपुरा का दौरा करेंगे और पीएमएवाई के तहत निर्मित आवासीय इकाइयों का उद्घाटन करेंगे. मुख्यमंत्री माणिक साहा ने मंगलवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री 27 या 28 अक्टूबर को राज्य का दौरा करेंगे और यहां जनसभा भी करेंगे. राज्य में अगले साल फरवरी में विधानसभा चुनाव होना है. केंद्र ने 2021-22 वित्त वर्ष के दौरान पूर्वोत्तर राज्य के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) के तहत 1.60 लाख आवास इकाइयों को मंजूरी दी थी और कई आवासीय इकाइयां तैयार हैं.

पढ़ें: 90वीं इंटरपोल महासभा : पीएम मोदी ने आतंकवाद, भ्रष्टाचार, मादक पदार्थों की तस्करी को वैश्विक खतरा बताया

साहा ने कहा कि मोदी का अरुणाचल प्रदेश जाने का भी कार्यक्रम है. उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री 27 अक्टूबर को अरुणाचल प्रदेश जाते हैं, तो वह 28 अक्टूबर को त्रिपुरा जाएंगे या फिर वह 27 अक्टूबर को यहां होंगे. दौरे के कार्यक्रम को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है. राज्य की अपनी यात्रा के दौरान मोदी के अरुणाचल प्रदेश के पहले डोनी पोलो हवाई अड्डे का उद्घाटन करने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details