दिल्ली

delhi

Pitbull Attack: लखनऊ के बाद मेरठ में भी पिटबुल का हमला, नाबालिग को बेरहमी से नोंचा

By

Published : Aug 7, 2022, 11:00 AM IST

Pitbull Attack
Pitbull Attack ()

प्रदेश में पिटबुल कुत्ते के हमले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला मेरठ का है. जहां पिटबुल ने नाबालिग पर हमला कर उसे घायल कर दिया. आनन-फानन में नाबालिग को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. इसके पहले राजधानी लखनऊ में ऐसे ही एक पिटबुल ने अपने मालकिन पर हमला किया था, जिसमें उनकी मौत हो गई थी.

मेरठ:लखनऊ के बाद अब मेरठ में पिटबुल कुत्ते का आतंक देखने को मिला है. जहां घातक पिटबुल ने नाबालिक बच्चे पर हमला कर घायल कर दिया. यही नहीं बीच बचाव में आए कुत्ते ने अपने ही मालिक सौरभ को भी बुरी तरह से जख्मी कर डाला.

मामला मेरठ के मवाना क्षेत्र का है. जहां शनिवार देर शाम को पिटबुल ने सालिम नाम के नाबालिक पर हमला बोला और उसका जबड़ा पकड़ लिया. इस दौरान पड़ोसियों ने शोर मचाया और बड़ी मशक्कत के बाद पिटबुल के कब्जे से नाबालिग को छुड़ाया. पिटबुल की कैद से नाबालिग को छुड़ाने आए मालिक सौरभ को भी पिटबुल ने हमला कर घायल कर दिया. वहीं, घायल नाबालिग को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

जानकारी देते सीओ उदय प्रताप सिंह.

घटनाक्रम पर पिटबुल के मालिक सौरभ का आरोप है कि सालिम अक्सर उनके कुत्ते को छेड़ता था और उसकी टांग पर पैर रखता था. ऐसे में शनिवार शाम जब सालिम ने कुत्ते को छेड़ा तो गुस्साए पिटबुल ने सालिम पर हमला बोल दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले राजधानी लखनऊ में ऐसे ही एक पिटबुल ने अपने मालकिन पर हमला किया था, जिसमें मालकिन की मौत हो गई थी.

इसे भी पढे़ं-पंजाब से यूपी लाये जाते है जानलेवा पिटबुल, पाकिस्तान के खतरनाक कुत्तों से कराया जाता है ब्रीड

ABOUT THE AUTHOR

...view details