दिल्ली

delhi

बीजेपी सांसद तीरथ सिंह रावत का बढ़ती महंगाई पर बेतुका बयान, गरीब को लेकर कही ये बात

By

Published : Feb 22, 2021, 9:25 PM IST

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह ने अजीब बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दामों में हो रही बढ़ोत्तरी का गरीब लोगों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है. उनका कहना है कि पैसे वालों के पास वाहन हैं, उनपर ही इसका प्रभाव है.

सांसद तीरथ सिंह
सांसद तीरथ सिंह

श्रीनगर : देश में बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत का अजीब-ओ-गरीब बयान आया है. उनका कहना है कि पेट्रोल-डीजल के दामों में हो रही बढ़ोत्तरी का गरीब लोगों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है, गाड़ियां तो अमीरों के पास हैं. उनका कहना है कि पैसे वालों के पास वाहन हैं. उनपर ही इसका प्रभाव है. गरीब के पास, तो चलाने के लिए गाड़ी ही नहीं है. गरीब को दो जून की रोटी मोदी सरकार दे रही है.

जहां पूरे देश में बढ़े हुए पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर केंद्र सरकार के प्रति आक्रोश है, तो वहीं गढ़वाल सांसद का कहना है कि इससे आम लोगों पर कोई प्रभाव देखने को नहीं मिल रहा है. जिनके पास वाहन हैं वो इतना करने में सक्षम हैं. गरीबों को सरकार सस्ता अनाज दे रही है, आटा, दाल, चावल, सब्जी सभी के दाम स्थिर हैं. महंगाई का हल्ला केवल विपक्ष का फैलाया हुआ झूठ है.

पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर सांसद तीरथ सिंह रावत का बयान.

पढ़ें-सांसद स्मृति ईरानी का अमेठी में होगा अपना आशियाना, खरीदी जमीन

तीरथ सिंह रावत ने आगे कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल-डीजल के दाम ज्यादा हैं. इसलिए देश में भी इनके दामों में वृद्धि हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details