दिल्ली

delhi

Pappu Yadav On Dhirendra Shastri: 'ऐसे बाबाओं को कुएं में फेंक देना चाहिए' बागेश्वर बाबा पर भड़के पप्पू यादव

By

Published : Jun 7, 2023, 7:02 PM IST

Updated : Jun 7, 2023, 7:11 PM IST

ओडिशा ट्रेन हादसे को लेकर बाबा धीरेंद्र कृष्णशास्त्री के बयान पर पप्पू यादव ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बाबा को पता था तो हादसे को रोका क्यों नहीं. ऐसे बाबा को कुआं में उठाकर फेंक देना चाहिए. पढ़ें परी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटनाः बिहार के बाहुबली नेता पप्पू यादव इन दिनों काफी चर्चा में रहने वाले बाबा बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री को लेकर बयान बड़ा दिया है. उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री के दिए बयान पर निशाना साधा. बाबा की भविष्यवाणी पर सवाल उठाते हुए कहा कि ऐसे बाबा को कुआं में उठाकर फेंक देना चाहिए.

यह भी पढ़ेंःOdisha train Accident : ओडिशा में फिर से रेल हादसा, मालगाड़ी की चपेट में आए 6 मजदूर, मौत

संवेदनहीनता की हद पार कर दीःजाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने धीरेंद्र शास्त्री पर हमला बोलेते हुए कहा कि 'उन्होंने संवेदनहीनता की हद पार कर दी है, वो कभी खुद को हनुमान तो कभी कृष्ण कहते हैं. ऐसे लोग दुखद घटना पर गंदा खेल खेलते हैं. इस तरह की घटना पर ऐसे बयान देने वाला बाबा को पाप लगेगा'.

''अगर बागेश्वर बाबा को पहले से पता था कि 'रेल हादसा' होने वाला है तो उन्होंने लोगों को मरने क्यों दिया? ऐसे बाबा को कुआं में उठाकर फेंक देना चाहिए. शास्त्री कहता है कि उसे रेल दुर्घटना के बारे में बता तो लेकिन रोक नहीं सकते ''- पप्पू यादव, जाप सुप्रीमो

ओडिशा रेल हादसे पर क्या बोले थे धीरेंद्र शास्त्री : दरअसल, ओडिशा के बालासोर में हुए रेल हादसे के बारे में जब धीरेंद्र शास्त्री से सवाल पूछा गया था तो जवाब में उन्होंने ने कहा था कि ''दुर्घटना की जानकारी पहले ही हो गई थी, लेकिन जिस तरीके से महाभारत की जानकारी भगवान कृष्ण को था पर वो महाभारत को रोक नहीं पाए थे उसी तरह हादसे की जानकारी मुझे भी हो गई थी पर मैं रोक नहीं सकता था''. बता दें कि ओडिशा में ट्रेन हादसे में करीब 288 लोगों की मौत हो गई थी और 1000 से ज्यादा लोग घायल हैं.

Last Updated : Jun 7, 2023, 7:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details