दिल्ली

delhi

पानीपत में हैवानियत, पैसों के लिए भाई ने भाई के परिवार को लगाई आग, 1 की मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 2, 2024, 5:52 PM IST

Updated : Jan 2, 2024, 8:35 PM IST

Panipat Crime News : पानीपत के सुताना गांव में भाई ने भाई के परिवार को घर में कुंडी लगाकर आग के हवाले कर दिया. इस दौरान 6 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं. सभी की हालत गंभीर है. वहीं एक बच्चे की मौत हो गई है.

Panipat Crime News Brother Burnt Family lock Outside and fire on Dispute Police investigating
पानीपत में बड़ा अग्निकांड, पैसों के लिए चचेरे भाई ने परिवार को लगाई आग

पानीपत में हैवानियत, पैसों के लिए भाई ने भाई के परिवार को लगाई आग

पानीपत :हरियाणा में पानीपत के सुताना गांव में एक शख्स पर हैवान सवार हो गया. उसने परिवार को घर के अंदर लॉक कर आग के हवाले कर दिया. इस दौरान 6 लोग बुरी तरह झुलस गए और बाद में एक बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बाकी सभी की हालत गंभीर है.

पैसों की मांग के बाद लगाई आग :घटना की जानकारी देते हुए 20 वर्षीय विशाल ने बताया कि वो सौदापुर गांव का रहने वाला है और उसका ससुराल सुताना गांव में है. सोमवार सुबह वो अपनी पत्नी नीतू के साथ अपने ससुराल आया हुआ था. यहां पर उसे एक बाइक खरीदनी थी और खरीदने के बाद घर वापसी का प्लान था. विशाल ने आगे बताया कि दोपहर करीब 3 बजे जब वो अपने परिवार के साथ घर में मौजूद था. तभी उनका चचेरा भाई मोनू अपने एक साथी के साथ घर में घुस आता है. इसके बाद उसने घर में भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी और सास बाला से 8 लाख रुपए की मांग की. तैश में आकर उसने तोड़फोड़ भी शुरू कर दी. साथ ही इसी बीच उसने कपड़ों में आग लगा दी. चंद सेकंड में ही आग भड़क गई और सब बेहोश हो गए. जब उन्हें होश आया तो वे अस्पताल में थे.

पहले भी जेल जा चुका है आरोपी :वहीं पूरे मामले में बोलते हुए डीएसपी धर्मबीर सिंह ने कहा है कि दो लोगों के एक परिवार को बंद कर घर में आग लगाने की ख़बर मिली थी. गांववालों ने दरवाजा तोड़कर उन्हें बाहर निकाला लिया. आग में झुलसने के चलते 4 लोग अस्पताल में भर्ती है. वहीं छोटे बच्चे की मौत हो चुकी है. साथ ही एक लड़की को पीजीआई रेफर भी किया गया है. उन्होंने आगे बताया कि आरोपी मोनू पर साल 2020 में पोक्सो एक्ट में केस दर्ज हुआ था. समझौते के बाद वो एक साल पहले ही जेल से बाहर आया था. उसने पहले भी मारपीट की थी और अब शराब पीकर उसने हमला कर दिया. मामले में हथियार होने की बात भी सामने आई है. आरोपी की तलाश की जा रही है. शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें :पानीपत में मजाक-मजाक में हो गई युवक की हत्या, साथी ने पैजामे में डाला था प्रेशर पाइप, पेट में हवा भरने से हुई मौत

Last Updated : Jan 2, 2024, 8:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details