दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र: बच्ची को कैब से बाहर फेंका, महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़, मामला दर्ज

By

Published : Dec 11, 2022, 9:31 AM IST

महाराष्ट्र के पालघर जिले में चलती कार में महिला से छेड़छाड़ और दस महीने की बच्ची को गाड़ी से बाहर फेंकने का मामला सामने आया है. इस घटना में बच्ची की मौत हो गई है, वहीं, महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मांडवी पुलिस ने इस घटना को लेकर एक मामला दर्ज किया है.

महाराष्ट्र
महाराष्ट्र

पालघर : महाराष्ट्र के पालघर जिले में मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर चलती कार से दस महीने की बच्ची को कैब से बाहर फेंक दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि उसकी मां के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला को भी वाहन से बाहर धकेल दिया गया जिससे उसे गंभीर चोटें आईं. उन्होंने कहा कि महिला और उसकी बेटी वाडा तहसील में पेल्हार से पोशेरे में कैब से लौट रही थीं और उसमें कुछ अन्य लोग भी सवार थे.

उन्होंने बताया कि रास्ते में कैब चालक और कुछ सहयात्रियों ने महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ की. महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसने विरोध किया तो उन्होंने बच्ची को छीन लिया और उसे तेज रफ्तार कैब से बाहर फेंक दिया. अधिकारी ने कहा कि बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मांडवी पुलिस थाने में छेड़छाड़ के आरोप में विजय कुशवाहा नामक शख्स के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. वहीं, पुलिस इस घटना के अन्य दोषियों की तलाश कर रही है. हालांकि, उनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details