दिल्ली

delhi

Pak Woman in Noida: प्यार पाने पाकिस्तान से भारत पहुंची टिकटॉक स्टार, पुलिस के सवालों में उलझी!

By

Published : Jul 4, 2023, 5:42 PM IST

Updated : Jul 4, 2023, 6:34 PM IST

प्रेमी से मिलने पाकिस्तान से नोएडा आई महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही महिला के चार बच्चों और उसके प्रेमी सचिन को भी हिरासत में लिया गया है. गिरफ्तारी के बाद महिला ने कई बड़े खुलासे किए हैं. फिलहाल पुलिस महिला से और पूछताछ कर रही है.

नोएडा पुलिस ने हरियाणा से किया गिरफ्तार.
नोएडा पुलिस ने हरियाणा से किया गिरफ्तार.

नोएडा पुलिस ने हरियाणा से किया गिरफ्तार.

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा में गजब का मामला सामने आया है, जिसमें एक पाकिस्तानी महिला अपने प्यार को पाने के लिए सरहद लांघकर भारत आ गई. महिला अपने 4 बच्चों को लेकर पाकिस्तान से नेपाल होते हुए अवैध तरीके से भारत पहुंची और ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में युवक के साथ रहने लगी. महिला के बारे में पुलिस को सूचना मिलते ही महिला अपने बच्चों व प्रेमी के साथ फरार हो गई, जिसके बाद पुलिस ने महिला को उसके प्रेमी के साथ हरियाणा के बल्लभगढ़ से गिरफ्तार किया है.

ऑनलाइन गेम के जरिए हुआ इश्क:पाकिस्तानी महिला को पब्जी गेम खेलने के दौरान ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा निवासी सचिन से दोस्ती हुई थी. दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गया और उसके बाद दोनों ने एक साथ रहने का वादा किया. महिला के भारत आने से पहले दोनों ने एक बार नेपाल में मुलाकात की थी. इसके बाद महिला ने पाकिस्तान में अपने प्लॉट को बेचकर अपने चार बच्चों के साथ टुरिस्ट वीजा पर नेपाल पहुंची. वहां से वह अवैध तरीके से भारत में आई और ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में सचिन के साथ किराए के मकान में रहने लगी. यहां पर महिला सचिन से शादी करने के लिए जरूरी दस्तावेज जुटा रही थी, लेकिन तभी पुलिस को मामले की सूचना हो गई, जिसके बाद बीते शनिवार को महिला अपने प्रेमी और चार बच्चों के साथ रबूपुरा से फरार हो गई. महिला ने प्लाट 12 लाख रुपए में बेचा था.

पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार है महिलाः बताया जा रहा है कि महिला पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार है. टिकटॉक पर उसके फॉलोअर्स की अच्छी संख्या है. कोरोना काल में सचिन और महिला दोनों पब्जी गेम खेलकर समय बिताते थे. इसी दौरान उनका परिचय हुआ. सीमा का टूरिस्ट वीजा पिछले माह एक्सपायर हो चुका है. हालांकि, इससे पहले ही वह भारत आ गई थी.

etv gfx

पाकिस्तान में 2014 में हुई थी महिला की शादी:डीसीपी ने बताया कि महिला की शादी 2014 में सिंध प्रांत निवासी गुलाम हैदर से हुई थी. 2019 में पति सऊदी अरब में काम करने चला गया. इस दौरान महिला की मुलाकात सोशल मीडिया पर पब्जी खेलते हुए ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा निवासी सचिन से हुई. पुलिस ने पाकिस्तानी महिला के पास से दो वीडियो कैसेट, चार मोबाइल फोन, एक सिम, एक टूटा मोबाइल फोन, एक परिवार रजिस्टर सर्टिफिकेट, चार जन्म प्रमाण पत्र, एक मैरिज रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट, तीन आधार कार्ड, एक गवर्नमेंट ऑफ पाकिस्तान नेशनल डाटाबेस एंड रजिस्ट्रेशन, मिनिस्ट्री ऑफ इंटीरियर सूची, 5 पासपोर्ट और पोखरा काठमांडू से दिल्ली तक की बस की टिकट बरामद की है.

काठमांडू के होटल में हुई थी पहली मुलाकात:सचिन और महिला में दोस्ती के बाद बातचीत होने लगी और फिर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी तो दोनों ने मिलने का प्रयास किया. इसके बाद वह पहली बार मार्च 2023 में पाकिस्तान से शारजाह होते हुए काठमांडू नेपाल पहुंची, जहां वह सचिन से मिली और फिर 7 दिन काठमांडू के एक होटल में उसके साथ वहीं पर रुकी. उसके बाद वापस पाकिस्तान चली गई.

पुलिस व सुरक्षा एजेंसियां कर रही पूछताछ:डीसीपी साद मियां खान ने बताया कि पाकिस्तानी महिला से पूछताछ की गई, जिसमें उसने सचिन से शादी करने की बात बताई है. वहीं पूछताछ में उसने जो नम्बर पाकिस्तान में अपने जानकारों के बताए है उन नंबरों पर संपर्क किया गया तो वह नंबर गलत मिले. इसके बाद महिला संदिग्ध प्रतीत हो रही है. महिला से पुलिस व केंद्र सरकार की सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही है, जिनके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:Pak Woman in Greater Noida: बच्चों सहित बॉयफ्रेंड के पास नोएडा पहुंची पाकिस्तानी महिला को पुलिस ने किया ट्रेस, जासूसी की संभावना

Last Updated : Jul 4, 2023, 6:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details