दिल्ली

delhi

Crime News : कार में मिली उड़ीसा की रहने वाली महिला की लाश, आईफोन से खुलेगा मौत का राज

By

Published : Aug 10, 2023, 10:15 PM IST

राजधानी लखनऊ के पीजीआई इलाके में सुनसान प्लॉट में दिल्ली नंबर की कार में महिला की लाश मिली है. पुलिस के अनुसार महिला उडीसा की रहने वाली है. प्रथमदृश्ट्या महिला को ड्रग्स की ओवरडोज देने का मामला लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की असली वजह सामने आएगी.

c
c

लखनऊ : राजधानी के पीजीआई इलाके में सुनसान प्लॉट में एक कार में महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस के मुताबिक गुरुवार शाम वृंदावन सेक्टर 19 में एक दिल्ली नंबर कार की पिछली सीट पर एक महिला की लाश मिली थी. कार से दो मोबाइल बरामद हुए हैं. जिसमें एक महिला का है. जिसके द्वारा पता चला कि वह उड़ीसा की रहने वाली है और एक हफ्ते पहले ही लखनऊ आई थी. कार से एक आईफोन भी बरामद हुआ है. एसीपी कैंट के मुताबिक आईफोन और कार के नंबर के आधार पर कार में मौजूद अन्य व्यक्ति की तलाश की जा रही है.


बताया गया कि गुरुवार शाम करीब छह बजे पीजीआई थानांतर्गत वृंदावन सेक्टर 19 में कुछ बच्चे खेल रहे थे. तभी उनकी नजर वहीं सुनसान इलाके में खड़ी एक दिल्ली नंबर की कार पर पड़ी. बच्चों ने झांक कर देखा तो कार की पिछली सीट पर एक युवती लेटी हुई थी और उसके मुंह से झाग निकल रहा था. इसकी सूचना पुलिस को मिली तो तत्काल मौके पर आलाधिकारी पहुंचे और तफ्तीश शुरू की. पुलिस के मुताबिक जिस कार में लाश मिली है. उसका नंबर DL 3C BM 8602 है. यह कार कानपुर निवासी रविंद्र कुमार सिंह के नाम रजिस्टर्ड है.


एसीपी कैंट अभिनव ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. फिलहाल महिला के मुंह से झाग निकल रहा था, जिससे यह लग रहा है कि महिला को अतिरिक्त ड्रग्स दिए गए हैं. कार से दो मोबाइल भी बरामद हुए हैं उसमें एक महिला का है. दूसरा आईफोन कार मालिक का लग रहा है. महिला के फोन से उसके परिजनों को सूचना दी गई तो पता चला कि महिला का नाम सुष्मिता राउत है और वह उड़ीसा की रहने वाली है. परिजनों ने बताया कि एक हफ्ते पहले ही वह लखनऊ गई थी. फिलहाल आईफोन और गाड़ी के आधार पर मालिक का पता लगाया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असल वजह का पता चल सकेगा.

यह भी पढ़ें : जाली नोट के साथ एक युवक गिरफ्तार, दूसरा साथी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details