दिल्ली

delhi

12वीं मंजिल की सीढ़ियों से गिरकर मासूम की मौत, चल रही थी जन्मदिन की तैयारी

By

Published : Aug 23, 2021, 10:57 PM IST

Updated : Aug 23, 2021, 11:37 PM IST

थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति का एक वर्षीय बेटा खेलते समय 12वीं मंजिल की सीढ़ियों से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई. जबकि घर में मासूम बच्चे के जन्मदिन की तैयारियां चल रही थीं.

Bhasha
Bhasha

नोएडा :ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित कासा-ग्रीन वन हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले एक व्यक्ति का एक वर्षीय बेटा खेलते समय 12वीं मंजिल की सीढ़ियों से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई. बच्चे का सोमवार को ही जन्मदिन था और घर में बर्थडे पार्टी की तैयारियां चल रहीं थीं.

बच्चे की मौत के बाद परिवार में चल रहा जश्न मातम में बदल गया. पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित कासा ग्रीन्स- वन सोसायटी में रहने वाले सत्येंद्र कसाना का एक वर्षीय बेटा रिवान कसाना सोमवार शाम को उनके फ्लैट की 12वीं मंजिल पर खेल रहा था. तभी वह 12वीं मंजिल से सीढ़ियों से नीचे ग्राउंड फ्लोर पर गिर गया. इस घटना में रिवान की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दो सप्ताह पहले ही शिफ्ट हुआ परिवार

सोसायटी के लोगों ने बताया कि पीड़ित परिवार दो सप्ताह पहले ही सोसायटी में शिफ्ट हुआ था. आज बच्चे का जन्मदिन मनाया जा रहा था. तभी यह घटना हो गई. घटना के बाद सोसायटी के लोगों ने रख-रखाव प्रबंधन के कार्यालय का घेराव किया.

यह भी पढ़ें-कोरोना की तीसरी लहर बच्चों को ज्यादा प्रभावित कर सकती है : स्वास्थ्य विशेषज्ञ

सोसायटी के निवासियों का आरोप है कि यदि सीढि़यों के बीच जाल लगा होता तो मासूम की जान बच सकती थी. ऊपरी मंजिलों को जाने वाली सीढ़ियों की ग्रिल भी मानक के अनुरूप नहीं लगी है.

(पीटीआई-भाषा)

Last Updated : Aug 23, 2021, 11:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details