दिल्ली

delhi

दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा बलों व आतंकियों के बीच मुठभेड़, जैश के दो आतंकी ढेर

By

Published : Apr 23, 2022, 7:46 PM IST

Updated : Apr 23, 2022, 9:00 PM IST

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले के मिरहमा इलाके में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया है.

One
One

कुलगाम:आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि हमने सुरक्षा बलों के साथ मिलकर जगह की घेराबंदी की. बाद में मुठभेड़ शुरू हुई जिसमें दो आतंकवादी मारे गए. दो आतंकियों के छिपे होने की खबर है. क्षेत्र में आम लोगों को निकालने के लिए ऑपरेशन रोक दिया गया था. कल फिर ऑपरेशन शुरू किया जाएगा.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम के मिरहामा इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद तलाशी एवं घेराबंदी अभियान चलाया गया. अधिकारी ने कहा कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. उन्होंने कहा कि गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया. कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि मारे गये दोनों आतंकवादी पाकिस्तानी नागरिक थे और जैश ए मोहम्मद आतंकी संगठन के सदस्य थे. कुमार ने ट्वीट किया कि प्रतिबंधित संगठन जैश ए मोहम्मद का दो पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गये.

यह भी पढ़ें- जरूरत पड़ी तो सीमा पार जाकर भी आतंकियों पर होगी कार्रवाई: राजनाथ सिंह

Last Updated :Apr 23, 2022, 9:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details