दिल्ली

delhi

OMG 2 Controversy : महाकाल मंदिर के पुजारियों की चेतावनी-फिल्म से आपत्तिजनक सीन व डॉयलॉग हटा लें

By

Published : Jul 18, 2023, 4:22 PM IST

Updated : Jul 18, 2023, 4:44 PM IST

अक्षय कुमार की नई फिल्म ओ माय गॉड-दो (OMG-2) 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इससे पहले ही ये फिल्म विवादों में घिर गई है. फिल्म की शूटिंग उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पिछले साल हुई थी. फिल्म के कुछ दृष्यों के साथ ही डॉयलॉग को लेकर महाकाल मंदिर के पुजारियों ने कड़ी चेतावनी दी है. पुजारियों की मांग है कि आपत्तिजनक डॉयलॉग व सीन फिल्म से हटना चाहिए.

OMG 2 Controversy
ओ माय गॉड-दो महाकाल मंदिर के पुजारियों की चेतावनी

ओ माय गॉड-दो महाकाल मंदिर के पुजारियों की चेतावनी

उज्जैन।बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की ओ माय गॉड-दो की शूटिंग 7 दिन तक महाकालेश्वर मंदिर के प्रांगण में हुई थी. इसी दौरान इस फिल्म के सेट को लेकर भी विवाद हुआ था. महाकालेश्वर मंदिर ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए 51 हजार रुपए की रसीद काटी थी. सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया है. सेंसर बोर्ड के एक्शन के बाद फिल्म को लेकर महाकाल मंदिर के पुजारी भी नाराज हैं. मंदिर के पुजारी महेश शर्मा ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर सनातन धर्म से जुड़े विवाद सामने आए तो इसका कड़ा विरोध किया जाएगा.

साधु-संतों की परमिशन के बाद हो रिलीज :महाकाल मंदिर के पुजारियों ने कहा है कि फिल्म से आपत्तिजनक शॉट्स व डायलॉग्स रिलीज होने से पहले हटा लिए जाएं. इसके साथ ही साधु-संतों की परमिशन लेकर फिल्म रिलीज हो. बता दें कि भगवान महाकाल करोड़ों भक्तों की आस्था का केंद्र हैं. ऐसे में भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचाना यानी एक नए विवाद को खड़ा करना है. महाकालेश्वर मंदिर के पुजारियों ने डायरेक्टर भी को कड़ी चेतावनी दी है.

ये खबरें भी पढ़ें...

सेंसर बोर्ड ने लगाई रोक :पुजारियों का कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला है कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने भी अनुमति देने से मना कर दिया है. फिल्म डायरेक्टर से अनुरोध है कि यदि फिल्म में किसी भी प्रकार की कोई आपत्तिजनक सीन या कंटेंट है तो उसे तत्काल प्रभाव से हटा लें. नहीं तो कड़ा विरोध झेलने के लिए तैयार रहें. बता दें कि ओ माय गॉड टू फिल्म भगवान शिव और भक्त पंकज त्रिपाठी के ऊपर दर्शाई गई है. जिसको लेकर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति भी जताई है. इस फिल्म को लेकर इंदौर सहित कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन भी शुरू हो गए हैं.

Last Updated : Jul 18, 2023, 4:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details