दिल्ली

delhi

उड़ीसा की महिला श्रद्धालु की तबीयत खराब होने से मौत, परिजनों संग जा रही थी बदरीनाथ धाम

By

Published : Sep 18, 2022, 12:14 PM IST

बदरीनाथ धाम (Uttarakhand Badrinath Dham) की यात्रा पर जा रही है एक महिला की अचानक तबीयत खराब होने से मौत (Orissa woman devotee dies) हो गई. महिला यात्री उड़ीसा की रहने वाली बताई जा रही है. महिला अपने सगे संबंधियों के साथ बस से बदरीनाथ धाम की यात्रा पर जा रही थी.

odisha
महिला श्रद्धालु की मौत

टिहरी:बदरीनाथ धाम (Uttarakhand Badrinath Dham) की यात्रा पर जा रही है एक महिला की अचानक तबीयत खराब होने से मौत (odisha woman devotee dies) हो गई. महिला अपने सगे संबंधियों के साथ बस से बदरीनाथ धाम की यात्रा पर जा रही थी. वहीं, महिला की मौत से परिजनों में हड़कंप मच गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

गौर हो कि परिजनों के साथ बदरीनाथ की यात्रा पर जा रही है एक महिला की तबीयत अचानक देवप्रयाग में खराब हो गई. आनन-फानन में महिला को 108 सेवा के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बागी देवप्रयाग (Community Health Center Baghi Devprayag) में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. महिला अपने सगे संबंधियों के साथ बस से बदरीनाथ धाम की यात्रा पर जा रही थी.
पढ़ें-केदारनाथ मंदिर: गर्भगृह में सोने की परत लगाने को लेकर विवाद क्यों?

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. महिला का नाम लता दास (44), निवासी उड़ीसा बताया जा रहा है, जिसकी तोताघाटी के पास अचानक तबीयत खराब हो गई. महिला को तेज बुखार था और परिजन भी उसके साथ में थे. पुलिस ने मौके पर पंचायतनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details