दिल्ली

delhi

तिरुपति में कर्मचारियों पर सख्ती, टीकाकरण नहीं तो वेतन नहीं

By

Published : Jul 1, 2021, 4:35 PM IST

आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में तिरुपति वेंकटेश्वर मंदिर का प्रबंधन देखने वाली टीटीडी (तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम) ने कोविड का टीका नहीं लगवाने वाले कर्मचारियों का वेतन रोकने के आदेश दिए हैं.

तिरुपति वेंकटेश्वर मंदिर
तिरुपति वेंकटेश्वर मंदिर

तिरुमाला :आंध्र प्रदेश के तिरुमाला स्थित तिरुपति वेंकटेश्वर मंदिर का प्रबंधन देखने वाली टीटीडी (तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम) ने टीकाकरण न कराने वालों पर सख्ती दिखाई है.

टीटीडी ने आदेश दिया है कि टीकाकरण नहीं होने पर कर्मचारियों को उनका वेतन नहीं मिलेगा. आदेश के अनुसार यदि कोई कर्मचारी COVID-19 वैक्सीन नहीं लेता है तो विभाग कार्रवाई शुरू करेगा और उसके जून महीने के वेतन को रोक देगा. टीटीडी के ईओ जवाहर रेड्डी (jawahar reddy) ने यह आदेश जारी किया है.

ये दिया निर्देश

टीटीडी ईओ जवाहर रेड्डी ने कहा कि 'बार-बार कोविड को नियंत्रित करने के लिए वैक्सीन लेने का सुझाव दिया, कुछ ने इसे नजरअंदाज कर दिया. हमने विभाग के एचओडी को उन व्यक्तियों का वेतन रोकने को कहा है.'

टीकाकरण के लिए 7 जुलाई की समय सीमा

45 से अधिक उम्र के लोगों सहित फ्रंटलाइन कर्मचारियों को टीकाकरण के लिए 7 जुलाई की समय सीमा दी गई है. ये पुष्टि करने के लिए कि किसने टीका लिया, किसने नहीं, 8 जून को पूरक बिल फिर से जमा करने के लिए कहा गया है. जिन कर्मचारियों ने टीका लगवा लिया है उनके बिलों का तत्काल भुगतान करने का आदेश दिया गया है.

पढ़ें- गंगा जल से तैयार कोरोना वैक्सीन के क्लीनिकल ट्रायल की अनुमति के लिए इलाहाबाद हाई कोर्ट में याचिका दायर

ABOUT THE AUTHOR

...view details