दिल्ली

delhi

कोच्चि: नाबालिग लड़की से सिलसिले वार दुष्कर्म के मामले में महिला समेत 9 गिरफ्तार

By

Published : Nov 17, 2022, 6:36 PM IST

Updated : Nov 17, 2022, 10:41 PM IST

कोच्चि में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक महिला समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि अभी अन्य 12 लोगों की तलाश जारी है.

serial rape with minor girl
नाबालिग लड़की से सिलसिले वार दुष्कर्म

कोच्चि: एर्नाकुलम पुलिस ने एक 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में एक महिला सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पुलिस नाबालिग के साथ सिलसिलेवार बलात्कार के मामले में 12 अन्य लोगों की तलाश कर रही है. पुलिस ने कहा कि आरोपियों में से एक ने नौकरी का झांसा देकर घर से भागकर शहर आने वाली लड़की से दोस्ती की थी. इसके बाद वह उसे एक लॉज में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. फिर उसने तीन अन्य पुरुषों को भी उसका यौन शोषण करने के लिए आमंत्रित किया.

नौ आरोपियों में से एक लॉज मालिक और उसके कर्मचारी सहित पांच लोगों को एर्नाकुलम सेंट्रल पुलिस ने गिरफ्तार किया था. एर्नाकुलम सेंट्रल पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि उनके द्वारा गिरफ्तार किए गए पांच लोगों में से एक ने कथित तौर पर लड़की से दोस्ती की थी, जब वह अगस्त में काम की तलाश में शहर आई थी और उसे नौकरी दिलाने का वादा किया था. अधिकारी ने दावा किया कि वह उसे लॉज में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया और बाद में, तीन अन्य आरोपियों ने भी कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया.

पुलिस ने कहा कि आरोपी व्यक्तियों ने लड़की को नशीला पदार्थ मिलाकर शीतल पेय पिलाया और कई महीनों तक उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद आरोपी ने लड़की को एक महिला को दे दिया, जो पलारीवट्टोम में होमस्टे चलाती है. महिला ने तब मध्यस्थ के रूप में काम किया और लड़की को कई और पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाने को मजबूर किया.

पढ़ें:छुटकारा पाने के लिए प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या, 2 महीने तक नाले में सड़ती रही लाश

घटना का पता तब चला जब लड़की रैकेट के चंगुल से छूटने में सफल रही और त्रिशूर में अपने घर लौट आई. जहां उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और कहा है कि मामले में और गिरफ्तारियां की जाएंगी.

Last Updated : Nov 17, 2022, 10:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details