दिल्ली

delhi

चेन्नई में एनआईए ने तीन जगहों पर की छापेमारी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 8, 2023, 10:09 AM IST

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एनआईए ने आज सुबह तीन जगहों पर कार्रवाई की. यह कार्रवाई पूर्व में दर्ज मामलों की जांच के सिलसिले में की गई. NIA raids three places in Chennai

NIA raided three places in Chennai (file photo)
एनआईए ने चेन्नई में तीन जगहों पर छापेमारी की (फाइल फोटो)

चेन्नई: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA ) ने बुधवार सुबह चेन्नई में तीन जगहों पर छापेमारी की. एनआईए अधिकारियों ने तमिलनाडु पुलिस की मदद से चेन्नई के पास पल्लीकरनई, पदप्पई और पेरुंबक्कम में छापेमारी की. प्रारंभिक जानकारी से पता चला है कि पहले से दर्ज मामले के आधार पर एनआईए के अधिकारी उन लोगों से संबंधित स्थानों पर छापेमारी की जो भारत में प्रतिबंधित संगठनों से जुड़े हो सकते हैं. जांच के दौरान प्राप्त जानकारी के आधार पर यह कार्रवाई की गई.

साथ ही एनआईए के अधिकारियों ने कहा कि जो लोग इन लोगों के साथ रह रहे हैं, वे प्रतिबंधित संगठनों के संपर्क में हैं. पूरी जानकारी जांच के बाद ही दी जाएगी. एनआईए अधिकारियों के मुताबिक अलग-अलग जगहों पर की गई जांच में मिले दस्तावेजों के आधार पर इस मामले में अन्य लोगों के शामिल होने की आशंका पर जांच का दायरा बढ़ाया गया.

ये भी पढ़ें- NIA raids: तमिलनाडु और हैदराबाद में NIA की छापेमारी, संदिग्ध आतंकी मॉड्यूल मामले में कार्रवाई

बता दें कि इससे पहले 16 सितंबर को एनआईए ने आईएसआईएस कट्टरपंथ और भर्ती मामले में तमिलनाडु और तेलंगाना दोनों राज्यों के 30 स्थानों पर छापेमारी की थी. तमिलनाडु में संदिग्ध आतंकी मॉड्यूल की जांच के सिलसिले में कई जगहों पर छापेमारी की गई थी. साथ ही डीएमके पार्षद मुबासीरा एम के ठिकानों कार्रवाई की गई. केंद्र सरकार आतंक के खिलाफ कठोर कार्रवाई कर रही है. आतंकवाद को खत्म करने के लिए कई कदम उठाए हैं. जांच एजेसियां आतंकी गतिविधियों पर कड़ी नजर रख रही है. इससे पहले आईएसआईएस के खिलाफ देशव्यापी अभियान चलाया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details