दिल्ली

delhi

Aryan Khan Drugs Case: NCB ने मानी गलती, समीर वानखेड़े पर कार्रवाई की तैयारी

By

Published : May 27, 2022, 3:54 PM IST

Updated : May 27, 2022, 7:38 PM IST

शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के खिलाफ कोई सूबूत न मिलने की वजह से एनसीबी ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है. एनसीबी प्रमुख ने यह माना है कि जांच टीम द्वारा गलतियां की गईं. वहीं सूत्रों का कहना है कि अब समीर वानखेड़े पर कार्रवाई की तलवार लटक रही है.

Drugs Case
Drugs Case

नई दिल्ली:क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है. लेकिन आर्यन को गिरफ्तार करने वाले अधिकारी समीर वानखेड़े पर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है. सूत्रों की मानें तो सरकार ने वानखेड़े पर कार्रवाई की अनुमति दे दी है. समीर वानेखेड़े के खिलाफ सही तरीके से जांच न करने पर कार्रवाई की जा सकती है.

NCB महानिदेशक एसएन प्रधान

वहीं NCB के महानिदेशक एसएन प्रधान ने भी कहा कि सबूतों के आधार पर 14 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है और 6 लोगों के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं मिलने पर उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल नहीं की गई है. उन्होंने कहा कि कुछ गलतियां लोकल लेवल पर हुई थीं, जिस कारण मामले को SIT को लेना पड़ा. किसी भी मामले में चार्जशीट एक तरह का आखिरी पड़ाव होता है लेकिन अगर कुछ नया सबूत मिले तो मामले में अनुपूरक चार्जशीट दाखिल किया जा सकता है. प्रधान ने यह भी कहा कि पहली जांच टीम ने गलतियां की थीं. वहीं समीर वानखेड़े के खिलाफ फर्जी प्रमाण पत्र मामले में भी कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Mumbai Cruise Drugs case: आर्यन खान को क्लीन चिट, NCB की चार्जशीट में नाम नहीं

Last Updated : May 27, 2022, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details