दिल्ली

delhi

Sidhu with Rahul: जेल से रिहा होने के बाद राहुल से मिले सिद्धू, बोले- एक इंच न पीछे हटे हैं और न हटेंगे

By

Published : Apr 7, 2023, 9:06 AM IST

नवजोत सिंह सिद्धू
Navjot Singh Sidhu

नवजोत सिंह सिद्धू ने पटियाला जेल से रिहा होने के बाद पहली बार राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से दिल्ली में मुलाकात की है. कयास लगाए जा रहे हैं कि सिद्धू को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है.

चंडीगढ़:पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने पटियाला जेल से रिहा होने के बाद पहली बार राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की. सिद्धू ने इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह का भी जिक्र किया.

मुलाकात को लेकर ट्वीट किया:नवजोत सिद्धू ने ट्वीट किया है कि आज नई दिल्ली में राहुल गांधी और प्रियंका से मिला. इस दौरान राुहल गांधी ने कहा कि जेल भेज सकते हैं, धमकी दे सकते हैं, आप खातों को ब्लॉक कर सकते हैं लेकिन पंजाब और मेरे नेताओं के प्रति उनकी प्रतिबद्धता न तो एक इंच भी डिगी है और न ही डिगेगी.

ट्विटर से बदली बैनर इमेज: नवजोत सिद्धू ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद अपने ट्विटर हैंडल की बैनर इमेज बदल दी है. अब सिद्धू ने बैनर इमेज पर राहुल गांधी के साथ मुलाकात के दौरान ली गई फोटो लगाई है.

रिहाई के बाद पहली मुलाकात:आपको बता दें कि जेल से छूटने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू की राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा से यह पहली मुलाकात है. हालांकि जब सिद्धू जेल में थे तब प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट किया था कि, 'पार्टी आपका इंतजार कर रही है. नवजोत सिद्धू को बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी.' अब इस बात पर सस्पेंस बना हुआ है कि हाईकमान की ओर से सिद्धू को कौन सी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी.

ये भी पढ़ें-Navjot Sidhu News : जेल से बाहर निकलकर सिद्धू ने कहा, 'देश में आई क्रांति का नाम राहुल गांधी'

कम सुरक्षा पर नवजोत सिद्धू की टिप्पणी:कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री ने पंजाब की जनता को बेवकूफ बनाया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अखबार वाले मुख्यमंत्री बन गए हैं. नवजोत सिंह ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर कहा कि उनकी सुरक्षा में कमी थी. मुख्यमंत्री ने एक सिद्धू को मारा है, अब दूसरे सिद्धू को मरना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details