दिल्ली

delhi

सिद्धू बोले- पूर्व सीएम को पंजाब के इतिहास में 'जयचंद' नाम मिलेगा, कैप्टन ने दिया ये जवाब

By

Published : Oct 27, 2021, 3:39 PM IST

Updated : Oct 27, 2021, 3:52 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने प्रेस कान्फ्रेंस कर बड़े खुलासे किए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वह जल्द से जल्द नई पार्टी का ऐलान कर देंगे. इसी मसले को लेकर पहले ही नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह पर तंज कसा है.

navjot
navjot

चंडीगढ़ :कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने नवजोत सिद्धू को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें सिवाय बोलने के कुछ भी नहीं आता है. मीटिंग के बारे में यह क्या जानते हैं. पीएम या गृह मंत्री के साथ राज्य सरकार और केंद्र सरकार को मिलकर काम करना होता है.

कहा कि राज्य के मसलों को लेकर लगातार बैठकर करनी होती है. इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उनके साथ जाकर मिल चुका हूं. नवजोत सिद्धू ने कहा था कि कांग्रेस के 78 विधायकों ने कभी यह कल्पना भी नहीं की थी कि उन की बाजू मरोड़कर रखने वाले ईडी से कंट्रोल भाजपा के वफादार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह पंजाब विकास को रोकने वाली नकारात्मक शक्ति थे.

यह भी पढ़ें-कैप्टन अमरिंदर सिंह नई पार्टी बनाएंगे, कार्यकाल का दिया पूरा हिसाब

पंजाब के लोग फिर पंजाब के हितों के साथ समझौता करने के लिए तैयार नहीं हैं. वे आपको सजा देंगे. पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने 18 सूत्री कार्यक्रम को लेकर साधा निशाना. कहा कि परफॉर्मेंस के हिसाब से पूर्व मुख्यमंत्री को सबसे कमजोर सीएम के तौर पर याद रखा जाएगा. तुम्हें एक जयचंद के तौर पर पंजाब के इतिहास में नाम दिया जाएगा.

Last Updated : Oct 27, 2021, 3:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details