दिल्ली

delhi

हिंदू युवक संग घर जा रही मुस्लिम युवती से मुस्लिम युवकों ने की बदसलूकी, बनाया वीडियो

By

Published : Jun 10, 2023, 8:54 PM IST

मुरादाबाद जिले की मुस्लिम युवती और हिंदू युवक के साथ की गई बदसलूकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. युवती ने पुलिस से मामले की शिकायत की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुरादाबादःजिले में शुक्रवार की शाम को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कुछ मुस्लिम युवकों ने हिंदु युवक के साथ जा रही मुस्लिम युवती का पीछा कर वीडियो बनाया और फिर उनके साथ बदसलूकी की. वायरल वीडियो बुधवार का बताया जा रहा है, जो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि मुस्लिम युवक ने युवती से कहा कि 'तुमको पता नहीं कि आज कल क्या माहौल चल रहा है. तुम जैसी मुस्लिम लड़कियों ने मुसलमानों को गंदा कर रखा है. तुमको क्या कोई मुसलमान लड़का नहीं मिला'. मुस्लिम युवती ने इस बात की शिकायत पुलिस में की, जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. वायरल वीडियो में एक मुस्लिम युवती एक हिंदू युवक के साथ बाइक पर जा रही है. वीडियो बनाने वाले मुस्लिम युवक ने बीच बाजार में दोनों को रोक लिया. मुस्लिम युवक ने मुस्लिम युवती से कहा कि 'यह कौन है और इसके साथ बाइक पर क्यों जा रही हो. डबल फाटक के चौराहे से मैं तुम्हारा पीछा कर रहा हूं'. वहीं, युवती का कहना था कि युवक उसका दोस्त है और वह उसके साथ घर जा रही है. इसी बात पर वीडियो बनाने वाले युवक ने दोनों के साथ बहुत बदसलूकी की.

युवती ने अपने पिता से कराई फोन पर बात
मुस्लिम युवकों की बदसलूकी से तंग आकर युवती ने फोन पर अपने पिता से उनकी बात करायी. इस दौरान युवती की एक दोस्त मौके पर आ गयी. काफी देर तक हंगामा चलता रहा है. इसके बाद राहगीर और दुकानदार वहां एकत्र हो गए. करीब 20 मिनट तक चले हंगामे के बाद दुकानदारों ने दोनों को घर जाने के लिए कहकर हंगामे को शांत किया.

इसके बाद देर रात मुस्लिम युवती ने थाने पहुंचकर मुस्लिम युवक शमशेर की शिकायत की. पुलिस ने युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर शमशेर को गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि एक वीडियो वायरल सामने आया है, जिसमें मुस्लिम युवती को रोकर बदसलूकी की गई. युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ेंः bareilly news: मुस्लिम युवती संग हिंदू प्रेमी ने रचाई शादी, लगाई सुरक्षा की गुहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details