दिल्ली

delhi

उत्तराखंड : मुस्लिम परिवार को BJP का समर्थन करना पड़ा भारी, पड़ोसी ने लाठी-डंडों से पीटा

By

Published : Apr 7, 2022, 10:00 PM IST

Muslim family had to support BJP heavily
मुस्लिम परिवार को BJP का समर्थन करना पड़ा भारी ()

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में बीजेपी को सपोर्ट करने पर मुस्लिम परिवार को भारी पड़ गया. नाराज पड़ोसी मुस्लिम दंपति के साथ मारपीट की है और आरोपी भी मुस्लिस समुदाय से ही हैं. पीड़िता परिवार का आरोप है कि उन्होंने विधानसभा चुनाव में बीजेपी को सपोर्ट किया था, इसी वजह से उनके समुदाय के ही कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की है.

रुद्रपुर:उत्तराखंड केउधमसिंह नगर जिले के जिला मुख्यालय रुद्रपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां मुस्लिम परिवार को बीजेपी का सपोर्ट करना भारी पड़ गया. क्योंकि मुस्लिम समाज के ही कुछ लोगों ने दंपति और उनके परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिसमें परिवार के चार सदस्य घायल हो गए हैं. पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत की है.

ये पूरा मामला रुद्रपुर के भूतबंगला इलाके का है. पीड़ित परवीन ने पूरे मामले में पुलिस को तहरीर दी है. तहरीर में परवीन ने पुलिस को बताया कि 5 अप्रैल की शाम को करीब 7 बजे वो और उनके पति अनीस मियां अपनी दुकान के पास ही खड़े थे. तभी मोहल्ले का युनुस अपनी पत्नी रेशमा, भाई इरफान और दो अन्य व्यक्ति के साथ उसकी दुकान पर पहुंचे. सभी के हाथों में लाठी डंडे थे.

परवीन के मुताबिक सभी ने उसे और उसके पति के साथ गाली-गलौज करने के साथ कहने लगे कि तुम लोग काफिर हो, क्योंकि मुस्लिम होते हुए बीजेपी का साथ दिया है. इसके बाद उन्होंने परवीन और उसके पति पर हमला कर दिया. परवीन का आरोप है कि इसके बाद वो और उनके पति बच्चों को घर में छोड़कर मेडिकल कराने अस्पताल गए हुए थे. इसी दौरान सभी आरोपी उनके घर धमक गए और बच्चों के साथ मारपीट की है. जिसकी वजह से बच्चों को भी काफी चोटें आईं हैं. परवीन की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वहीं इस मामले में एसएसआई भुवन चंद्र कापड़ी ने कहा कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों को खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें - BJP की जीत की मिठाई बांटने वाले बाबर की पीट-पीटकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details