दिल्ली

delhi

मुस्लिम समुदाय हमारे काम को देखकर वोट देते हैं: केएस ईश्वरप्पा

By

Published : Jun 26, 2022, 10:55 PM IST

पूर्व मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने कहा है कि मुस्लिम हमारे द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को देखते हुए हमें वोट देते हैं. रविवार को एक बयान में उन्होंने यह बात कही. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस-जेडीएस नेता मुस्लिम वोटों के लिए आरएसएस के खिलाफ बोल रहे हैं.

BJP do not rely on Muslim votes
भाजपा मुस्लिम वोटों पर निर्भर नहीं

बेंगलुरु:कर्नाटक के पूर्व मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने मुस्लिम समुदाय को लेकर शिवमोगा में बड़ा बयान दिया है. रविवार को एक बयान में उन्होंने कहा कि कई जगहों पर भाजपा मुस्लिम वोटों पर निर्भर नहीं है, शिवमोगा में भी नहीं. उन्होंने कहा, मैं उनके क्षेत्र में वोट मांगने कभी नहीं गया, लेकिन वे हमारे द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को देखते हुए हमें वोट देते हैं.

ईश्वरप्पा ने कहा, पूर्व सीएम सिद्धारमैया की आरएसएस के बारे में बोलने की बुरी आदत थी, अब ये आदत पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को लग गई है. कांग्रेस-जेडीएस नेता मुस्लिम वोटों के लिए आरएसएस के खिलाफ बोल रहे हैं. उन्हें लगता है कि इससे उन्हें मुस्लिम वोट मिलेंगे, लेकिन भाजपा कई जगहों पर मुस्लिम वोट पर निर्भर नहीं है.

इसके अलावा उन्होंने यहा भी कहा कि किसी अन्य पार्टी में लोगों को भले ही ऊंचे पदों पर जाने का मौका न दिया जाए लेकिन भाजपा में अगर किसी के पास योग्यता है तो वह ऊंचे पदों पर जरूर पहुंच सकता है. हमारी पार्टी में अन्य पार्टियों के नेता भा शामिल हो रहे हैं. यह तो पार्टी के ऊपर है कि वह उन्हें कैसे रोकते हैं. हम उन्हें भाजपा में शामिल होने से मना तो नहीं कर सकते. और तो और, अन्य पार्टियों से भाजपा में शामिल हुए नेता भी अच्छा काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-भाजपा की सत्ता की प्यास इतनी तेज है कि भविष्य में स्पष्ट बहुमत वाली सरकार भी नहीं बचेगी : कुमारस्वामी

वहीं महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक संकट पर उन्होंने कहा कि विधायकों में सीएम के प्रति असंतोष था जो अब सामने आया है. विधायकों को नरेंद्र मोदी जैसा नेतृत्व अच्छा लगता है. आपको सरकार चलाने के लिए विधायकों का विश्वास जीतना पड़ता है. अगर ऐसा होगा तो कोई विधायक किसी दूसरी पार्टी में क्यों शामिल होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details