दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र: क्लीनअप मार्शल के कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

By

Published : Sep 2, 2021, 10:24 PM IST

क्लीनअप मार्शल

क्लीन अप मार्शल ने एक व्यक्ति को बगैर मास्क के देखा और उसे टोका, लेकिन जब वह व्यक्ति कार से भागने वाला था, तभी मार्शल उसकी कार के सामने आया और चलती कार के बोनट से ही लटक गया. इतने में भी कार नहीं रूकी, लेकिन गति जरूर धीमी थी, जिसकी वजह से वह बाल-बाल बच गया.

मुंबई : महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बिना मास्क वाले नागरिकों के खिलाफ कारर्वाई के दौरान एक क्लीन अप मार्शल (Clean up Marshal) ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बगैर मास्क वाले एक नागरिक को टोकने के चलते क्लीन अप मार्शल उसकी कार के सामने आ गया. लेकिन जब कार नहीं ठहरी तो वह उसके बोनट पर ही लटक गया.

दरअसल, मुंबई में कोरोना महामारी (Corona in mumbai) की गंभीर स्थिति के मद्देनजर बृहन्मुंबई नगर निगम (Brihanmumbai municipal corporation-BMC) ने सभी के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है. यहां तक कि मास्क नहीं पहनने और सड़क पर थूंकने पर जुर्माना भी लगाया जा रहा है. इस पर निगरानी के लिए बीएमसी ने क्लीन अप मार्शल को नियुक्त किया है.

क्लीनअप मार्शल के कारनामे का वीडियो

पढ़ें :Coronavirus : बाज नहीं आ रही मुंबई की जनता, मरीन ड्राइव पर दिखे बेपरवाह

बताया जा रहा है कि क्लीन अप मार्शल ने एक व्यक्ति को बगैर मास्क के देखा और उसे टोका, लेकिन जब वह व्यक्ति कार से भागने वाला था, तभी मार्शल उसकी कार के सामने आया और चलती कार के बोनट से ही लटक गया. इतने में भी कार नहीं रूकी, लेकिन गति जरूर धीरे थी, जिसकी वजह से वह बाल-बाल बच गया. इसका वीडियो वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल से कैद कर लिया था, जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details