दिल्ली

delhi

सपा नेता मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, ICU में शिफ्ट

By

Published : Oct 2, 2022, 5:32 PM IST

Updated : Oct 2, 2022, 10:38 PM IST

समाजवादी पार्टी के संरक्षक पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है. सपा सरंक्षक गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती है.

Etv Bharat
सपा नेता मुलायम सिंह यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संरक्षक पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने (Mulayam Singh Yadav health deteriorated) के कारण उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. जानकारी के अनुसार, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव कई दिनों से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज किया जा रहा था. रविवार को अचानक तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है.

तबियत बिगड़ने की सूचना मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव अन्य परिवार के सदस्यों के साथ दिल्ली रवाना हो गए हैं. मुलायम के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव, मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव भी दिल्ली पहुंचीं हैं. डॉक्टर लागातर मुलायम सिंह के सेहत पर नजर बनाए हुए हैं. डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने की स्वास्थ होने की कामना
यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी की सेहत खराब होने की मिडिया के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई,मैं भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना एवं प्रार्थना करता हूँ!

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने जाना मुलायम सिंह का हाल
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह का हाल-चाल जाना है. उन्होंने ट्विट कर इसकी जानकारी दी है.

सपा संरक्षक के स्वास्थ्य के लिए शक्ति पाठ
समाजवादी पार्टी के प्रणेता मुलायम सिंह यादव की तबीयत खराब होने के बाद जहां पूरे देश में एक चिंता का माहौल है. वहीं दूसरी ओर धर्म नगरी काशी में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा शक्ति पाठ करके नेताजी के सेहतमंद होने की कामना की जा रही है.वाराणसी में बाबासाहेब आंबेडकर वाहिनी के बैनर तले समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आदि शक्ति पाठ हवन पूजन किया.

सपा नेता मुलायम सिंह यादव के बेहतर स्वास्थ्य के लिए हवन
अम्बेडकर वाहिनी के महासचिव सत्य प्रकाश सोनकर ने कहा कि मुलायम सिंह यादव हमारे अभिभावक है. हम सभी लोगों को जैसे ही यह ज्ञात हुआ कि उनका स्वास्थ्य खराब है. हम लोगों ने तुरंत शक्ति का पाठ और हवन पूजन किया और मां दुर्गा से उनके स्वस्थ दीर्घायु होने की कामना की. क्योंकि वह उत्तर प्रदेश की वह अमूल्य धरोहर है, जिन्होंने प्रदेश को एक नई दिशा दी है और हम युवाओं के प्रेरणा स्रोत हैं.स्वास्थ्य की जंग भी जीतेंगे नेता जी- सपा कार्यकर्ता सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस पूजा के माध्यम से हम लोगों ने यही कामना की है कि जल्द नेताजी स्वस्थ होकर के पुनः हम सब का मार्गदर्शन करें. क्योंकि वह एक पुरोधा के रूप में जाने जाते हैं और हमें उम्मीद है कि वह स्वास्थ्य की जंग भी जीत करके जल्द ही हम सबके बीच उपस्थित होंगे.

यह भी पढ़ें:मेदांता अस्पताल में मुलायम सिंह यादव से मिले ओपी चौटाला, 25 सितंबर की रैली का दिया न्योता

Last Updated : Oct 2, 2022, 10:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details