दिल्ली

delhi

MP News: बेटे समेत पति-पत्नि ने एक साथ किया सुसाइड, वजह तलाशने में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 25, 2023, 4:16 PM IST

जबलपुर में एक परिवार के तीन लोगों ने एक साथ सुसाइड कर लिया. परिवार ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Jabalpur suicide case
एक साथ की आत्महत्या

जबलपुर।मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक बार फिर दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक ही परिवार के 3 लोगों ने सामूहिक आत्महत्या कर अपनी जिंदगी को समाप्त कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनो शवों का पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. जबलपुर के गोरखपुर सीएसपी प्रतिष्ठा राठौर ने जानकारी देते हुए बताया कि रामपुर छापर इलाके में रहने वाले एमआर रवि शंकर बर्मन ने पत्नी पूनम और बेटे के साथ आत्महत्या कर ली लेकिन आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया है इसकी जांच की जा रही है. सीएसपी ने बताया कि अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

रवि शंकर बर्मन पत्नी पूनम और बेटे के साथ

Also Read

सामूहिक आत्महत्या: घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है परिजनों के मुताबिक रवि को शुक्रवार देर शाम घर के बाहर देखा गया था लेकिन इसके बाद से भी किसी ने भी इनको घर के बाहर नहीं देखा अंदर से दुर्गंध आने के बाद लोग जाकर देखा तो तीनों ने आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.आस-पास के लोग घटना से हतप्रभ हैं और किसी को इस बात की जानकरी नहीं है कि परिवार ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. परिवार किसी बात को लकर तनाव में था इस बात की भी कोई जानकारी नहीं है. बीते दिन जबलपुर के बिजना गांव में भी ऐसे ही दर्दनाक घटना सामने आई थी जहां पर पति-पत्नी के आपसी विवाद के चलते पति-पत्नी ने अपने 9 माह के बेटे के साथ अपनी जान दे दी थी. इससे पहले भी इसी तरह की दिल को झकझोर देने वाली घटनाएं सामने आ चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details