दिल्ली

delhi

MP Naxal Encounter: बालाघाट पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 14-14 लाख की 2 इनामी महिला नक्सली ढेर

By

Published : Apr 22, 2023, 9:25 AM IST

Updated : Apr 22, 2023, 1:25 PM IST

बालाघाट में शनिवार तड़के सुबह पुलिस और नक्सलियों के मुठभेड़ में 2 महिला नक्सलियों को मार गिराया गया. इस बात की जानकारी बालाघाट पुलिस ने दी है. दोनों ही महिला नक्सलियों पर 14-14 लाख का इनाम घोषित था.

naxal encounter in balaghat
बालाघाट में 2 महिला नक्सली ढेर

बालाघाट में 2 महिला नक्सली ढेर

बालाघाट।मध्यप्रदेश के नक्सल प्रभावित इलाके बालाघाट में शनिवार की सुबह पुलिस और नक्सली के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने दलम की एरिया कमांडर और गार्ड की दो बड़ी महिला नक्सलियों को मार गिराया है, दोनों पर 14-14 लाख का इनाम घोषित था. फिलहाल मौके पर सर्च ऑपरेशन जारी है, अभी और भी नक्सलियों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है.

14-14 लाख की 2 इनामी महिला नक्सली ढेर

14-14 लाख की इनामी नक्सली ढेर:शनिवार तड़के सुबह गढ़ी थाना अंतर्गत कदला के जंगल में हॉक फोर्स के साथ नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान दोनों तरफ से लगातार गोलीबारी की जा रही थी, जिसमें जवानों को बड़ी कामयाबी मिली है. जवानों ने बहादुरी के साथ लड़ते हुए 2 महिला नक्सली को मार गिराया है, साथ ही और भी अन्य नक्सलियों के घायल होने की संभावना जताई जा रही है. इस मुठभेड़ के बाद से जवानों द्वारा जंगल में सघन तलाश जारी है. घटनास्थल पर बालाघाट आईजी संजय, एसपी समीर सौरभ और सीईओ मौजूद रहे. बता दें कि दोनों महिला नक्सली पर 14-14 लाख का इनाम घोषित था.

Must Read:

अन्य नक्सलियों के घायल होने की खबर:बालाघाट पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि "मुठभेड़ के दौरान पुलिस को यह सफलता मिली है. मारी गई एक नक्सली में सुनीता, एसीएम भोरम देव एरिया कमांडर टाडा दलम में काम कर रही थी, वहीं दूसरी महिला नक्सली सरिता, खटिया मोचा, एसीएम कबीर के साथ गार्ड के रूप में काम करती थी. सुबह तड़के हुई इस मुठभेड़ में और भी अन्य नक्सलियों के घायल होने की बात कही जा रही है."

14-14 लाख की 2 इनामी महिला नक्सली ढेर
Last Updated : Apr 22, 2023, 1:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details