दिल्ली

delhi

सुलतानपुर में सांसद मेनका गांधी बोलीं-पार्टी के सभी उम्मीदवार जीते तो बदलाव लाना होगा आसान

By

Published : May 2, 2023, 1:29 PM IST

जिले की सांसद मेनका गांधी सुलतानपुर के दौरे पर हैं. वह पार्टी के प्रत्याशियों के लिए लगातार सभाएं कर जनता का सहयोग मांग रहीं हैं. ईमानदार और स्वच्छ छवि वाले उम्मीदवारों का चयन करने की बात कह रहीं हैं.

सुलतानपुर के दौरे पर हैं सांसद मेनका गांधी.
सुलतानपुर के दौरे पर हैं सांसद मेनका गांधी.

सुलतानपुर के दौरे पर हैं सांसद मेनका गांधी.

सुलतानपुर :भाजपा सांसद मेनका गांधी इन दिनों सुलतानपुर के दौरे पर हैं. वह लगातार वार्ड समेत चेयरमैन पद के प्रत्याशी प्रवीण अग्रवाल के पक्ष में सभाएं कर रहीं हैं. इस दौरान मंगलवार को सांसद ने ईटीवी भारत से बातचीत की. उन्होंने पार्टी की प्राथमिकताएं गिनाईं. कहा कि पार्टी के सभी उम्मीदवारों पर जनता ने भरोसा जताया तो तेजी से विकास कार्य कराए जाएंगे. इससे जिले में बदलाव लाना भी बेहद आसान हो जाएगा.

बातचीत में सांसद मेनका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में बहुत अच्छा संदेश दिया है. इससे रोजगार का विस्तार होगा और महिलाएं भी जुड़ेंगी. पहले मैंने भी इसे विस्तार देने के लिए 10,000 महिलाओं को एकत्र किया था. सुलतानपुर की स्वयं सहायता समूह से जुड़ी महिलाएं भी यदि तैयार हो जाएं तो हम हर तरह से मदद करने को तैयार हैं. सांसद ने कहा कि विदेश में जहां भी भारतीय नागरिक फंसे होते हैं, वहां प्रधानमंत्री और उनकी सरकार के लोग जाते हैं. उन्हें वहां से निकालने और स्वदेश वापसी के लिए काम किया जाता है.

सांसद ने कहा कि सुलतानपुर के भी लोग सूडान में फंसे थे. परिजनों ने मुझे फोन किया था. मैंने आश्वासन दिया था कि दूतावास के जरिए बात हुई है और सब को बचाया जाएगा. निकाय चुनाव पर सांसद ने आगे कहा कि मैं चाहती हूं कि हमारे सारे उम्मीदवार जीत जाएं. जो दावेदार जनता के वोटों से जीतकर आएं. वह ईमानदार रहें और विकास कार्य कराएं. इससे पूर्व भाजपा सांसद ने शहर के शाहगंज चौराहे और गभडिया क्षेत्र में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया. भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से नागरिकों को परिचित कराया. कहा कि ऐसे लोगों का चयन करें जो ईमानदार और स्वच्छ छवि के हों, जो परिवर्तन में विश्वास रखते हों और आपको कुछ नया देकर जाएं.

यह भी पढ़ें :सुलतानपुर में धरना देने जा रहे सपा विधायक को रोका, अब 17 मई को फिर से करेंगे आंदोलन

ABOUT THE AUTHOR

...view details