दिल्ली

delhi

MP Doctor Died in Thailand: थाईलैंड के फुकेट पिकनिक स्पॉट पर हादसा, डूबने से खंडवा के स्किन स्पेशलिस्ट सागर जुगतावत और उसके दोस्त की मौत

By

Published : Aug 2, 2023, 7:18 AM IST

खंडवा के CMHO डॉक्टर ओपी जुगतावत के बेटे सागर और उसके दोस्त की थाईलैंड में पानी में डूबने से मौत हो गई. सागर अपने भाई और दोस्तों के साथ घूमने थाईलैंड गया था. फुकेट पिकनिक स्पॉट पर पानी के तेज बहाव में दोनों बह गए, जिससे उनकी मौत हो गई.

Khandwa Dr Sagar Jugtawat died in Thailand
खंडवा के सागर जुगतावत की थाईलैंड में मौत

खंडवा। थाईलैंड के फुकेट बीच पर डूबने से खंडवा के स्किन स्पेशलिस्ट डॉक्टर सागर जुगतावत और उसके दोस्त हर्षित वर्मा की मौत हो गई. दोनों अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने थाईलैंड गए थे. इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए. सागर के साथ छोटा भाई मयूर भी था. दोनों के शव अभी थाईलैंड के अस्पताल में रखे हैं. बुधवार को पोस्टमार्टम और जरूरी कार्रवाई होने के बाद दोनों के शवों को वापस भारत लाया जाएगा.

तेज बहाव में बह गए सागर और हर्षित:सागर जुगतावत जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर ओपी जुगतावत का बेटा था. सागर के साथ छोटा भाई मयूर जुगतावत, दोस्त रूबल राठौड़, अथर्व राठौड़ और हर्षित पिता राजेश वर्मा चार दिन पूर्व थाइलैंड घूमने गए थे. बताया जाता है कि वे पिकनिक स्पॉट से कुछ दूर आगे नहा रहे थे. अचानक पानी के तेज बहाव में सागर, हर्षित और रूबल फंस गए. लहरों के साथ रूबल राठौर जैसे-तैसे बाहर आ गया. जिससे उसकी जान बच गई. डॉक्टर सागर जुगतावत और हर्षित वर्मा नहीं निकल पाए और दोनों की मौत हो गई.

Also Read:

एक सप्ताह पहले बेटी का पहला जन्मदिन मनाया था:डॉक्टर सागर की एक बेटी है. एक सप्ताह पहले ही बेटी का पहला जन्मदिन मनाया था. बताया जाता है कि सीएमएचओ डा. जुगतावत के छोटे बेटे मयूर के दोस्तों का ग्रुप थाईलैंड जा रहा था. सागर ने मम्मी से कहा था कि वह यहां बोर हो रहा है, यह कहकर वह थाईलैंड गया था. बताया जाता है सागर ने जाने से पहले अपने पेशेंट को भी कहा था कि वह थाईलैंड जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details