दिल्ली

delhi

मध्य प्रदेश का अधिकारी पत्नी की हत्या कराने के आरोप में गुजरात में गिरफ्तार

By

Published : Aug 7, 2022, 2:00 PM IST

MP officer arrested in ahmedabad

पत्नी की हत्या करवाने के मामले में मध्य प्रदेश के एक खुफिया विभाग के अधिकारी की गिरफ्तारी अहमदाबाद से की गई है. वह अधिकारी मूल रूप से तेलंगाना का रहने वाला है.

अमहदाबाद : मध्य प्रदेश के इंटेलीजेंस ब्यूरो के एक अधिकारी को अपनी पत्नी की हत्या करवाने के आरोप में अहमदाबाद में गिरफ्तार किया गया है. अहमदाबाद पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है. अधिकारी की पहचान तेलंगाना के मूल निवासी राधाकृष्ण दुधेला के रूप में हुई है, जो मध्य प्रदेश में कार्यरत था.

पुलिस उपायुक्त बी.यू. जडेजा ने मीडियाकर्मियों से कहा, लोकल क्राइम ब्रांच की टीम ने तेलंगाना से राधाकृष्ण दुधेला को कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या की साजिश रचने और कॉन्ट्रैक्ट देने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पिछले हफ्ते अहमदाबाद में उनकी पत्नी मनीषा की हत्या कर दी गई थी. उन्हें शनिवार शाम अहमदाबाद लाया गया और गिरफ्तार किया गया.

राधाकृष्ण इंटेलीजेंस ब्यूरो में सेवारत हैं और पिछले दस साल से मध्य प्रदेश में तैनात हैं. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पिछले हफ्ते उन्हें वेजलपुर के एक रिहायशी इलाके से एक महिला का शव मिला था. पुलिस ने शुरू में इस मामले को आकस्मिक मौत के रूप में दर्ज किया, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आई. जांच के दौरान पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिली, जिसमें दो व्यक्तियों की संदिग्ध गतिविधियां दिखाई दे रही हैं, जो एक बाइक पर रिहायशी इलाके में आए थे. पुलिस ने पाया कि बाइक किराए पर ली गई थी.

बाइक मालिक से पूछताछ करने पर खलील उद्दीन और उसके दो साथियों जावेद और सतीश का नाम सामने आया, जिन्होंने महिला की हत्या की थी. बताया जाता है कि खलील ने पुलिस के सामने कुबूल किया कि दुधेला ने घरेलू विवादों से तंग आकर उन्हें 15,000 रुपये देकर इस हत्या को अंजाम देने को कहा था.

ये भी पढे़ं : शर्मनाक : मदद का भरोसा देकर दो बार गैंग रेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details