दिल्ली

delhi

MP में दर्दनाक हादसा, हाईवा और ऑटो की भिड़ंत में 5 की मौत, 2 घायल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 30, 2023, 5:16 PM IST

Sidhi Accident News: एमपी के सीधी जिले में दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोग घायल हैं. सड़क हादसे में हाइवा और ऑटो में भिड़ंत हो गई.

Sidhi Accident News
सीधी में दर्दनाक सड़क हादसा

सीधी।मध्य प्रदेश में एक के बाद एक हादसों की खबरें सामने आ रही है. बीते दिनों जहां एमपी में बड़ा हादसा हुआ था. वहीं सीधी जिले में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. सीधी के शिवपुरवा गांव में हाईवा ने ऑटो को टक्कर मार दी. घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है. जबकि 2 घायल बताए जा रहे हैं.

सीधी हादसे में 5 की मौत: सीधी जिले के कोतवाली थाना स्थित ग्राम शिवपुरवा में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जब एक तेज रफ्तार हाईवा वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी. जिसके चलते पांच लोगों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इसके अलावा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना प्रभारी अभिषेक उपाध्याय मौके पर अपने दलबल के साथ पहुंचे. उन्होंने घायलों को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज जारी है.

सीधी में हाईवा और ऑटो में टक्कर

ऑटो और हाइवा की भिड़ंत: बताया जा रहा है कि ऑटो सीधी से शिवपुरवा की तरफ जा रहा था, तभी सामने से आ रहे हाइवा और ऑटो की भिड़ंत हो गई. हाइवा बहुत तेज गति से चल रहा था. हादसे की सूचना मिलते ही सीधी कलेक्टर साकेत मालवीय व एसपी डॉ रवींद्र वर्मा भी मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने स्थिति को संभाला. ग्रामीण अमन शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया है कि हाईवा के तेज गति होने की वजह से यह हादसा हुआ है. हादसे में घायल व मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

यहां पढ़ें...

पिछले दिनों गुना में हुआ भीषण हादसा: बता दें बुधवार की रात गुना में भीषण सड़क हादसा हो गया था. यहां गुना से आरोन जा रही बस में आग लग गई थी. इस घटना में करीब 13 लोग जिंदा जल गए थे. जबकि कई लोग झुलस गए थे. हादसे के बाद सरकार ने एक्शन लेते हुए कलेक्टर, एसपी और परिवहन आयुक्त को हटा दिया था. जबकि बसों की फिटनेस जांच की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details