दिल्ली

delhi

कर्नाटक : नाबालिग के साथ 30 से अधिक दरिंदों ने किया दुष्कर्म, दर्जनों गिरफ्तार

By

Published : Mar 27, 2021, 12:49 PM IST

नाबालिग के साथ दो माह तक 30 से अधिक लोगों ने दुष्कर्म किया. इस पूरे मामले में गृहमंत्री ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया. पढें पूरी खबर...

नाबालिग बच्ची के साथ दो माह तक दुष्कर्म
नाबालिग बच्ची के साथ दो माह तक दुष्कर्म

चिक्कमगलुरु :कर्नाटक से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना निकल कर सामने आ रही है. जहां एक नाबालिग के साथ 30 से अधिक लोगों ने दुष्कर्म किया. जानकारी के मुताबिक इस पूरी घटना को अंजाम देने में लड़की की मां की भूमिका होने की बात कही जा रही है.

घटना चिक्कमगलुरु जिले के श्रींगेरी की है, जहां नाबालिग बच्ची को देह व्यापार में झोंकने वाली उसकी अपनी मां निकली. इस घटना के सामने आने के बाद गृहमंत्री ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है.

महिला मूल रूप से हावेरी जिले के शिगवी की रहने वाली बताई जा रही है. शुरुआती जांच से पता चला कि महिला अपनी 15 साल की बेटी के साथ श्रींगेरी में रहती थी और पहले पति को छोड़ने के बाद उसने श्रींगेरी में ही दूसरी शादी कर ली. इसके कुछ समय बाद वह महिला दूसरे पति को छोड़ बेटी के साथ अलग रहने लगी.

पढ़ें:सीडी कांड: महिला ने जारी किया वीडियो, पूर्व मंत्री के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

इसके बाद उक्त महिला खुद को बच्ची की आंटी बताकर उसे देह व्यापार में लगाया. जिससे वह लाखों रुपये कमाने लगी. इस दौरान 30 से अधिक लोगों ने उस बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया.

इस मामले का जानकारी लगते ही एएसपी शृति इस मामले की तह तक पहूंचीं और महिला की असल पहचान का पता लगाने के साथ मामले में अब तक 32 लोगों को गिरफ्तार किया.

बता दें कि गृह मंत्री ने चिक्कमगलुरु जिला पुलिस को मामले की जांच का निर्देश दिया है. इस मामले में लिप्त अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए एएसपी शृति ने टीम गठित की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details