दिल्ली

delhi

Minor Raped And Murdered: 15 साल की नाबालिग की हत्या के बाद सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 28, 2023, 10:12 PM IST

असम के करीमगंज में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि पहले आरोपियों ने नाबालिग की हत्या की और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया.

Rape after murder of minor
नाबालिग की हत्या के बाद दुष्कर्म

करीमगंज: असम के करीमगंज में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उसकी हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि मामले में तीन आरोपियों ने एक 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक किशोरी की पहले हत्या की गई और बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

मृतक लड़की के शव के साथ तीनों दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. बड़ी बात यह है कि वारदात के 17 दिन बाद इस मामले में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस ने मृतक लड़की की नोटबुक से मिले मोबाइल नंबर से सुराग लेकर जांच शुरू की और मामले को सुलझाने में कामयाबी पाई. पुलिस ने बताया कि यह वीभत्स वारदात 9 सितंबर की रात करीमगंज कस्बे में हुई थी. घटना उस समय हुई, जब किशोरी के माता-पिता घर पर नहीं थे.

घटना के बाद करीमगंज के पुलिस अधीक्षक पार्थ प्रतिम दास के नेतृत्व में जांच की गई. तीनों आरोपियों की पहचान राहुल दास, शुभ्रा मालाकार और बिप्लब पॉल के तौ पर हुई है. पुलिस जांच के मुताबिक, करीमगंज में रेलवे विभाग के कर्मचारी राहुल दास ने लड़की के साथ फर्जी प्रेम संबंध स्थापित किया था.

आरोपी ने लड़की को एक मोबाइल फोन मुहैया कराया था. राहुल दास को किशोरी से पता चला कि घटना वाले दिन उसके माता-पिता घर पर नहीं थे. इसके मुताबिक, राहुल दास ने लड़की पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला.

जब पीड़िता ने प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया, तो राहुल दास देर रात शुभ्रा मालाकार और बिप्लब पॉल के साथ किशोरी के घर में घुस गया. किशोरी ने चिल्लाकर अपनी जान बचाने की कोशिश की, लेकिन तीनों आरोपियों ने पहले उसका गला दबाकर हत्या कर दी और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस वारदात के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details