दिल्ली

delhi

Murder in korba: खेल-खेल में चिढ़ाता था मासूम तो नाबालिग ने ईंट से कूंचकर कर दी हत्या

By

Published : Apr 22, 2022, 7:51 PM IST

कोरबा में एक 11 साल के नाबालिग ने 4 साल के मासूम की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी नाबालिग को पुलिस ने पकड़ लिया है.

नाबालिग ने ईंट से कूंचकर कर दी हत्या
नाबालिग ने ईंट से कूंचकर कर दी हत्या

कोरबा:छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला (crime incident in korba ) सामने आया है. यहां एक 11 साल के नाबालिग ने 4 साल के मासूम की ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं नाबालिग ने बच्चे के शव को ठिकाने भी लगा दिया. आरोपी बच्चे ने घर जाकर उस नाबालिग के खून से लथपथ अपनी शर्ट को धोकर कोने में रख दिया ताकि किसी को पता न चले. हालांकि डॉग स्क्वाइड और फॉरेंसिक टीम की मदद से पुलिस ने एक ही रात में मामले को सुलझा लिया. फिलहाल नाबालिग को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है.

ये है पूरा मामला:जिले के मानिकपुर चौकी इलाके के कुआभट्ठा के पास बीती रात एक 4 साल के मासूम का खून से लथपथ शव बरामद हुआ. मृतक की पहचान मुड़ापार निवासी अंशु सारथी के तौर पर हुई है. बच्चे का शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड की टीम भी रात में ही मौके पर पहुंच गई. इस दौरान खोजी कुत्ते बाघा ने मासूम अंशु के कपड़े का गंध लेकर सीधे बस्ती की ओर भागा और एक घर में दाखिल हो गया. इस दौरान घर में मौजूद 11 साल के लड़के को देखकर खोजी कुत्ता भोंकने लगा. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इसी नाबालिग ने 4 साल के मासूम की हत्या की है.

नाबालिग ने ईंट से कूंचकर कर दी हत्या

नाबालिग को चिढ़ाता था बच्चा:बताया जा रहा है कि 4 साल के मासूम जिसकी हत्या हो चुकी है, वह 11 साल के नाबालिग को खेल-खेल में चिढ़ाता था. 11 साल का नाबालिग उस बात से बेहद परेशान था. गुस्से में आकर उसने ईंट से 4 साल के मासूम का सिर कुचलकर बेरहमी से उसे मौत के घाट उतार दिया.

पढ़ें:पत्नी दिनभर रहती थी फोन पर बिजी, गुस्साए पति ने गला घोंट दिया

देर रात मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी:4 साल के मृत अंशु और 11 साल का नाबालिग दोनों ही पड़ोसी थे. 11 साल के नाबालिग ने 4 साल के मासूम अंशु की हत्या के बाद घर के पास झाड़ियों में शव को ठिकाने लगा दिया था. गुरुवार की रात को 11 बजे मौके से शव को बरामद किया गया. इसके बाद एसपी सहित पुलिस महकमे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटना में गहन तफ्तीश के बाद शुक्रवार की सुबह यह मामला पूरी तरह से साफ हो गया कि क्यों नाबालिग ने बच्चे की हत्या की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details