दिल्ली

delhi

JHARKHAND: लातेहार में नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस हिरासत में 10 आरोपी

By

Published : Oct 8, 2022, 4:40 PM IST

लातेहार में गैंगरेप की घटना (gang rape in Latehar) सामने आई है. यहां एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ (gang rape with minor) है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. ये पूरा मामला लातेहार थाना क्षेत्र का है.

gang rape in Latehar
gang rape in Latehar

लातेहारः जिला में नाबालिग के साथ सामूहिक दूष्कर्म की घटना सामने आई है. लातेहार थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना घटी (gang rape with minor) है. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने 10 आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की जांच आरंभ कर दी है. पीड़ित लड़की को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा है. घटना को लेकर पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही (rape accused in police custody) है.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली की निर्भया जैसी दरिंदगी मामले की डीएसपी करेंगे जांच, आईआरबी के कमांडेंट भी पहुंचे लोहरदगा


लातेहार में गैंगरेप की घटना (gang rape in Latehar) में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात लातेहार स्टेशन के इलाके में आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. उसी कार्यक्रम को देखने नाबालिग लड़की आई थी. रात को वह ट्रेन से वापस घर जाने के लिए एक युवक के साथ स्टेशन के पास बैठी हुई थी. इसी दौरान शराब के नशे में लगभग 10 की संख्या में युवक स्टेशन पहुंचे. लड़की और युवक को स्टेशन में बैठा देख नशे में धुत युवकों ने बदतमीजी करना आरंभ कर दिया. जब लड़की के साथ बैठे युवक ने इसका विरोध किया तो लड़कों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. युवकों के चंगुल से युवक किसी प्रकार भाग गया. इसके बाद लड़कों ने नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

मामले की लीपापोती का हो रहा था प्रयासः इस घटना की जानकारी मिलने के बाद यह मामला तूल पकड़ने लगा. जिसके बाद कुछ लोग दोनों पक्षों को बैठा कर इस मामले को समझौता कराने का प्रयास कर रहे थे. लेकिन इसी बीच घटना की सूचना पुलिस को मिल गई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 10 आरोपियों को हिरासत में ले लिया (rape accused in police custody) और लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. छानबीन के बाद ही घटना की विस्तृत जानकारी दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details