दिल्ली

delhi

Minor Girl Allegedly Gang-Raped In Telangana : तेलंगाना के चंद्रयानगुट्टा में नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार का आरोप, पांच आरोपी हिरासत में

By

Published : Feb 8, 2023, 12:41 PM IST

सस्ती दवा का झांसा देकर एक महिला ने तीन दिन पहले लड़की को किया था अगवा. पीड़िता की मां का आरोप गांजा के नशे में युवकों ने युवती के साथ किया गैंगरेप. पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों का हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Minor Girl Allegedly Gang-Raped In Telangana
प्रतिकात्मक तस्वीर

चंद्रायनागुट्टा : एक चौंकाने वाली घटना में, तेलंगाना में चंद्रायनागुट्टा जिले में गांजा के नशे में तीन युवकों ने तीन दिन पहले एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया. मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई जारी है. आरोपियों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में ले लिया है. पुलिस के अनुसार 15 वर्षीय किशोरी इसी माह की चार तारीख को अपने घर के पास स्थित थोक दवा की दुकान पर दवा लेने गई थी. लड़की ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि दुकान पर एक युवती कम दाम में दवा देने की बात कह कर लड़की को एक दूसरे मोहल्ले के स्थित एक घर में ले गई.

पढ़ें: IAF aircraft departs for Syria: वायु सेना का हरक्यूलिस विमान दवाओं, राहत सामग्रियों संग सीरिया रवाना

पुलिस के मुताबिक युवकों ने गांजा के नशे में युवती के साथ दुष्कर्म किया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की को हुक्का पीने के लिए भी मजबूर किया गया. बाद में, युवकों ने शीतल पेय में शराब मिलाकर उसे पिलाई और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. लड़की चिल्लाती रही और मदद के लिए गुहार लगाती रही लेकिन युवकों ने पहले ही कमरे में म्यूजिक सिस्टम की आवाज बढ़ा दी थी, लड़की की चीख-पुकार मुश्किल से बाहर पहुंची. घर लौटने पर उसने अपनी मां को घटना के बारे में बताया.

पढ़ें: Aaditya Thackeray convoy: औरंगाबाद के पास आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव

बाद में पीड़िता की मां ने मामला दर्ज कराया. जांच अधिकारी ने कहा कि लड़की का इलाज चल रहा है और हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. महिला की शिकायत के बाद डीसीपी साई चैतन्य के नेतृत्व में पुलिस की एक विशेष टीम ने मामले की जांच शुरू की. तलाशी में, विशेष टीम ने आरोपी को गुंटूर जिले से गिरफ्तार किया. इस मामले में तीन युवकों के अलावा उनके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की आगे की जांच जारी है.

पढ़ें: Dangri attack: आतंकवादियों की सूचना देने पर 10 लाख रुपये का इनाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details