दिल्ली

delhi

कर्नाटक : स्कूल जा रही छात्रा को अगवा कर सामूहिक बलात्कार

By

Published : Oct 9, 2021, 2:20 PM IST

Updated : Oct 10, 2021, 7:27 AM IST

सामूहिक बलात्कार
सामूहिक बलात्कार ()

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में पांच लोगों ने एक नाबालिग लड़की का पहले अपहरण किया और फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. जब 16 वर्षीय छात्रा स्कूल जा रही थी, इस दौरान उसे अगवा किया गया.

मंगलुरु :कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में नाबालिक लड़की के साथ अपहरण के बाद गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना शुक्रवार की है. जानकारी के अनुसार, दक्षिण कन्नड़ जिले के बंतवाल तालुक में पांच लोगों ने एक नाबालिग लड़की का पहले अपहरण किया और फिर बदमाशों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

आरोप है कि नाबालिग लड़की को किसी एकांत स्थान में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. मुंह काला करने के बाद आरोपी छात्रा को छोड़कर फरार हो गए. इसके बाद रेप पीड़िता किसी तरह से बंतवाल सिटी थाने पहुंची और खुद शिकायत दर्ज कराई.

सूत्रों ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कुछ सुराग जुटाए हैं.

प्राथमिकी के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह सात बजे लड़की घर से स्कूल जा रही थी, तभी कार से आए एक व्यक्ति और उसके साथियों ने उसे अगवा कर लिया.

पीड़िता को फिलहाल शहर के लेडी गोसचेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. साथ ही सूत्रों ने बताया कि यह भी जानकारी मिली है कि अपराधियों ने लड़की को बह्रमराकूलतू में उतारा और यह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.

पुलिस के मुताबिक भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और पॉक्सो कानून के तहत बंतवाल पुलिस थाने में आठ अक्टूबर को मामल दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- आपसी विवाद में गर्भवती महिला को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

Last Updated :Oct 10, 2021, 7:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details