दिल्ली

delhi

आंध्र प्रदेश में नाबालिग दलित लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, नहर में मिला शव

By

Published : Jul 24, 2023, 12:09 PM IST

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में तीन दिन से लापता नाबालिग दलित लड़की का शव नहर में बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों ने लड़की साथ एक लॉज में गैंगरेप किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पोस्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है.

Andhra Pradesh girl gang rape
कॉन्सेप्ट इमेज

अमरावती:आंध्र प्रदेश में एक दलित नाबालिग लड़की (14) के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. घटना आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की है. बताया जा रहा है कि प्यार के नाम पर एक दलित लड़की को जाल में फंसाया गया, उसे एक लॉज में ले जाया गया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. उसके बाद में लड़की का शव नहर में मिला. लड़की 9वीं की छात्रा थी. इस मामले में पुलिस ने लड़की के कथित प्रेमी लोकेश और उसके साथी नरेंद्र को हिरासत में लिया है.

पुलिस के मुताबिक लोकेश और नरेंद्र ने पूछताछ में बताया कि इसी महीने की 20 तारीख को उसने लड़की को फोन किया और अकेले समय बिताने को कहा. इसके बाद लड़की ने घर में बताया कि वह स्कूल जा रही है. लड़की स्कूल गई और अपना बैग स्कूल के बाहर छोड़ दिया. उसके बाद वह विजयवाड़ा-मछलीपट्टनम हाईवे पर पुल पर पहुंची. लोकेश ने बताया कि वह थोड़ी देर बाद आया और उसे अपनी गाड़ी में एक लॉज में ले गया, जहां पर उसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. उसने अपने चचेरे भाई नरेंद्र को भी बुलाया. उसने भी लड़की के साथ बलात्कार किया.

पुलिस के मुताबिक चौकीदार ने स्कूल के बाहर बैग देखा तो उसने स्कूल प्रबंधन को इसकी जानकारी दी. स्कूल प्रबंधन की सूचना पर लड़की की मां स्कूल पहुंची तो उनको पता चला कि उनकी बेटी स्कूल आई ही नहीं है. घर लौटते वक्त लड़की को लिफ्ट देने वाले युवक ने बताया कि उसने उसे पुल पर छोड़ा और अपने फोन से लोकेश नाम के युवक को बुलाया. लड़की के माता-पिता ने लोकेश को बुलाया और पूछताछ की. उसने बताया कि लड़की को घर के पास छोड़ दिया है. जब बच्ची रात को घर नहीं आई तो माता-पिता ने पामेरू थाने में शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें-

हत्या या आत्महत्या:पुलिस को लोकेश ने बताया कि उसने लड़की को उसके घर के पास छोड़ दिया था. इस बीच, रविवार रात मोव्वा मंडल के सुरसानिपल्ली की फसल नहर में लड़की का शव मिला. पुलिस को आशंका है कि वह डिप्रेशन में आकर नहर में कूदी होगी. आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार, आत्महत्या के लिए उकसाने, एससी और एसटी रोकथाम अधिनियम और पॉक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details