दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस की मांग पर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी का सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला, जानिए क्या बोलीं

By

Published : Jun 29, 2023, 1:28 PM IST

फिरोजाबाद पहुंचीं केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी ने प्रबुद्धजनों और कार्यकर्ताओं से संवाद कर मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियों को गिनाया. वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली पुलिस की मांग को लेकर निशाना साधा.

केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी
केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी

मीडिया से बात करतीं केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी

फिरोजाबाद: केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी बुधवार को फिरोजाबाद पहुंचीं. उन्होंने प्रबुद्ध लोगों, पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित कर उन्हें मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियों को गिनाया. वहीं, केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि जिस पार्टी के ज्यादातर नेता आपराधिक छवि वाले हों, ऐसे नेताओं को कोई मांग नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को दिल्ली की कानून व्यवस्था को खराब बताकर पुलिस को अपने अधीन करने की मांग का कोई औचित्य नहीं है.

केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी ने पीएम आवास योजना, निशुल्क शौचालय, रसोई गैस, आयुष्मान कार्ड जैसी महत्वपूर्ण योजनाओं के जरिए केंद्र सरकार द्वारा आम आदमी को पहुंचाए गए लाभ की बात को प्रबुद्धजनों के बीच रखा. इसके बाद वे मीडिया से भी रूबरू हुईं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली की खराब कानून व्यवस्था का हवाला देकर दिल्ली पुलिस को दिल्ली सरकार को सौंपने की मांग पर उन्होंने कहा कि वैसे तो वह इस सवाल का जवाब पहले ही दे चुकी हैं.

उन्होंने कहा कि पंजाब में इनकी सरकार है. रिकॉर्ड उठाकर देख लिया जाय, वहां सबसे ज्यादा अपराध हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली का ही एक आप नेता आईबी अफसर की हत्या में शामिल निकला. इसके अलावा दिल्ली के मंत्री और उप मुख्यमंत्री खुद जेल में हैं. आम आदमी पार्टी के 40 विधायकों के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज हों तो ऐसे में इस बात का अंदाजा खुद ही लगाया जा सकता है कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली पुलिस क्यों मांग रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी फतेहपुर सीकरी से बुधवार सुबह आगरा के कस्बा खेरागढ़ पहुंचीं. उन्होंने मोदी सरकार के सफलतम 9 वर्ष पूरे होने पर महिलाओं और लोगों से घर-घर जाकर संपर्क किया. उन्होंने लोगों को मोदी सरकार के 9 वर्ष के कार्यकाल की तमाम उपलब्धियों को गिनाते हुए पुस्तिका भेंट कीं. उन्होंने बताया कि जो वचन दिए और जो वादे किए वो पूरे किए हैं. इसमें धारा 370 हटाने का कार्य हो या राम मंदिर निर्माण का कार्य. भारतीय जनता पार्टी ने नौ साल में जिस रफ्तार से लगातार कार्य किए हैं, अपने इन्हीं सभी कार्यों को आगे रखकर जनता को बताते हुए भाजपा का कार्यकर्ता जन समर्थन जुटाने में लगा है. वहीं, घर-घर पहुंचीं मंत्री मीनाक्षी लेखी का महिलाओं और पार्टी के सभासदों ने तस्वीर भेंटकर उनका स्वागत किया.

यह भी पढ़ें:संजय सिंह ने चंद्रशेखर आजाद पर हुए हमले को लेकर प्रदेश सरकार को घेरा, सुनिए क्या बोले

ABOUT THE AUTHOR

...view details