दिल्ली

delhi

पीएम मोदी और जेपी नड्डा की बैठक, तीनों राज्यों में सीएम पद के दावेदारों के नामों पर चर्चा

By IANS

Published : Dec 5, 2023, 10:43 PM IST

एक सूत्र ने मंगलवार को जानकारी दी कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री पद के लिए नामों पर चर्चा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की. इन तीनों राज्यों में हाल ही में भगवा पार्टी ने विजय पाई है. Bharatiya Janata Party, Prime Minister Narendra Modi, BJP President JP Nadda

Meeting of PM Modi and JP Nadda
पीएम मोदी और जेपी नड्डा की बैठक

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में मुख्यमंत्री के चयन को लेकर जारी कयासों और बैठकों के दौर के बीच भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक की, जो देर रात तक चलती रही. मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के मुख्यमंत्री के चयन के लिए अब तक मिले फीडबैक और जानकारी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साझा करने के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक आवास, 7 लोक कल्याण मार्ग पर पहुंचे.

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर चल रही बैठक में तीनों राज्यों के मुख्यमंत्री के नाम को लेकर अहम चर्चा हुई. आपको बता दें कि, रविवार को चुनावी नतीजे आने के बाद से ही भाजपा में इन तीनों राज्यों के मुख्यमंत्री के चयन को लेकर विचार विमर्श का दौर जारी है.

सोमवार और मंगलवार को भी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के कई नेताओं ने और इन तीनों राज्यों के चुनावी अभियान से जुड़े कई प्रभारी और अन्य महत्वपूर्ण नेताओं ने गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुलाकात कर अपने-अपने फीडबैक को साझा किया है.

पिछले दो दिनों से भाजपा के आला नेता इन तीनों राज्यों के नेताओं से लगातार मुलाकात कर रहे हैं और यह माना जा रहा है कि इन तमाम नेताओं से मिले फीडबैक को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रधानमंत्री आवास पर चल रही बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साझा कर रहे होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details