दिल्ली

delhi

मार्गदर्शी चिटफंड के 60 साल पूरे, चेयरमैन रामोजी राव ने केक काट मनाया जश्न

By

Published : Oct 1, 2022, 1:22 PM IST

Updated : Oct 1, 2022, 5:15 PM IST

साल 1962 में सिर्फ दो कर्मचारियों के साथ शुरू हुई 'मार्गदर्शी चिटफंड' कंपनी आज यह 4 हजार 300 कर्मचारियों और 108 शाखाओं के साथ एक अग्रणी कंपनी बनकर उभरी है. तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के साथ-साथ तमिलनाडु और कर्नाटक में भी इस कंपनी ने बेहतरीन प्रतिष्ठा अर्जित की है.

मार्गदर्शी चिट फंड की 60वीं सालगिरह
Margadarsi Chit Fund 60th Anniversary

हैदराबाद : लाखों लोगों की जीवनशैली में आर्थिक रूप से बदलाव लाने वाली मार्गदर्शक कंपनी 'मार्गदर्शी चिटफंड' (Margadarsi Chit Fund) के 60 साल पूरे होने के अवसर पर रामोजी फिल्मसिटी ने इस मौके को धूमधाम से मनाया. कंपनी की 60वीं वर्षगांठ समारोह में चेयरमैन रामोजी राव (Chairman Ramoji Rao), प्रबंध निदेशक एमडी शैलजा किरण (Margadarsi MD Sailaja Kiran), ईनाडु एमडी किरण, रामोजी राव के परिवार के सदस्यों और कंपनी के शीर्ष अधिकारियों और कर्मचारियों ने भाग लिया.

मौके पर 60 लाख से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करने के अपने छह दशकों के लंबे इतिहास में अपनी उपलब्धियों को वर्षगांठ के कार्यक्रम में स्पष्ट रूप से प्रस्तुत किया गया. उल्लेखनीय है कि तेलुगु वासियों के लिए एक परिचित कंपनी...साल 1962 में सिर्फ दो कर्मचारियों के साथ शुरू हुआ था. आज यह 4 हजार 300 कर्मचारियों और 108 शाखाओं के साथ एक अग्रणी कंपनी बनकर उभरी है.

मार्गदर्शी चिटफंड के 60 साल पूरे, चेयरमैन रामोजी राव ने केक काट मनाया जश्न

तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के साथ-साथ तमिलनाडु और कर्नाटक में भी इस कंपनी ने बेहतरीन प्रतिष्ठा अर्जित की है. मार्गदर्शी चिटफंड ने अपने 61वें वर्ष में प्रवेश किया. इस मौके पर रामोजी ग्रुप ऑफ कंपनीज के अध्यक्ष रामोजी राव ने केक काटा और इस जश्न में भाग लेने वाले कर्मचारियों और ग्राहकों को बधाई दी. रामोजी राव इस कंपनी को नए उत्साह के साथ सफलता की और भी ऊंचाइयों तक ले जाने का लक्ष्य रखते हैं. मार्गदर्शी चिटफंड की एमडी शैलजा किरण ने कंपनी के साथ हमेशा खड़े रहने के लिए रामोजी राव का आभार व्यक्त किया.

Last Updated :Oct 1, 2022, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details